Tuesday, March 21, 2023
HomeBreaking NewsIND vs AUS 2nd ODI: आज भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच विशाखापट्टनम में खेला...

IND vs AUS 2nd ODI: आज भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच विशाखापट्टनम में खेला जाएगा दूसरा वनडे

- Advertisement -

IND vs AUS 2nd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें तीन मैचों की वनडे सीरीज में आज (19 मार्च) फिर एक-दूसरे के खिलाफ आमने-सामने होंगी। इससे पहले 17 मार्च को हुए मुकाबले में टीम इंडिया ने इस सीरीज का पहला मुकाबला अपने नाम किया था। जहां पर टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया पर 5 विकेटों से जीत दर्ज की थी। अब ऑस्ट्रेलिया को आज होने वाला मुकाबला हर हाल में जीतना होगा। अगर कंगारू टीम किसी कारण से यह मैच नहीं जीत पाती है तो उसे ना सिर्फ मैच बल्कि वह सीरीज भी हार जाएगी।

इस मैदान पर भारत का रहा है शानदार रिकॉर्ड

बता दें कि आज का मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। यहां भारतीय टीम का रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलियाई टीम की परेशानी को बढ़ाने वाला है। यहां हुए अब तक 9 मुकाबलों में से भारत ने जहां 7 मैचों में जीत दर्ज की है तो वहीं पर एक मैच टाई रहा है। जबकि ऑस्ट्रेलिया ने मात्र एक मैच में ही जीत दर्ज की है। अक्टूबर 2010 में हुए वनडे मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से शिकस्त दी थी।

आज का मैच कब और कहां देख पाएंगे?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज (19 मार्च) दोपहर 1.30 बजे शुरू होना है। यह मुकाबला विशाखापट्टनम के वाई एस राजशेखर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनल्स पर किया जाएगा। इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिजनी+हॉटस्टार एप पर मौजूद रहेगी।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, ईशान किशन, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद शामी, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट।

ऑस्ट्रेलियाई टीम: डेविड वॉर्नर, कैमरून ग्रीन, स्टीव स्मिथ (कप्तान), ट्रेविस हेड, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्योयनिस, जोस इंगलिस, मिचेल मार्श, एश्टन एगर, एडम जम्पा, नाथन एलिस, सीन एबॉट, मार्नस लाबुशेन, एलेक्स कैरी।

Lok Sabha Elections 2024: सपा के पास है यह प्लान, क्या धवस्त हो जाएगा BJP का किला?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular