Wednesday, May 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशIndia is Poised to Become a World Guru : भारत विश्व गुरु...

India is Poised to Become a World Guru : भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर, सारनाथ में बोले डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

इंडिया न्यूज, वाराणसी।

India is Poised to Become a World Guru : सारनाथ स्थित हरि विहार कॉलोनी व सामनेघाट में भाजपा की ओर से आयोजित प्रबुद्ध समागम में उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि आज भाजपा एक ऐसा वृहद परिवार बन चुकी है, जिसने देश व समाज के प्रत्येक वर्ग की सेवा की है। विपक्षी पार्टियों को घेरते हुए उन्होंने कहा कि कश्मीर में महिला सुरक्षा बिल को विपक्ष ने लटकाया था, जिसे हमारी सरकार ने पास करवाया। ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मूलमंत्र के साथ पीएम मोदी के नेतृत्व में आज भारत विश्वगुरु बनने की ओर अग्रसर है।

गुंडा व माफियाराज का हुआ अंत (India is Poised to Become a World Guru)

भाजपा सरकार ने शासन प्रशासन को व्यवस्थित किया है। यूपी में गुण्डा व माफियाराज का अंत हो चुका है और विकास की संतुलित अवधारणा ने जन्म लिया है। उन्होंने कहा कि मतदान वह शक्ति है जो यज्ञ में पड़ने वाली आहूति के समान है। आप अपने मत की सही आहूति देकर, भ्रष्टाचार, परिवारवाद व गुण्डाराज जैसी विकृतियों से लोकतंत्र को मुक्त कर सकते हैं। कार्यक्रम में पवन, डॉ सुनील मिश्र, प्रो.कौशल किशोर मिश्र, भारती मिश्र सहित अन्य रहे।

(India is Poised to Become a World Guru)

Also Read : Husband Murdered Wife and Mother in Law : पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट, अवैध संबंध से रोकने पर किया वारदात

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular