Tuesday, October 4, 2022
Homeराष्ट्रीयशारजाह से हैदराबाद आ रहे इंडिगो फ्लाइट की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग

शारजाह से हैदराबाद आ रहे इंडिगो फ्लाइट की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग

इंडिया न्यूज, कराची (Indigo Landing In Pakistan)। शारजाह से हैदराबाद जाने वाली इंडिगो फ्लाइट में टेक्निकल फॉल्ट आने से कराची में इमरजेंसी लैंडिंग की गई। विमान में सभी यात्री सुरक्षित हैं। इंडिगो एयरलाइंस ने बताया कि पायलट द्वारा विमान में तकनीकी खराबी देखे जाने पर एहतियातन विमान को कराची की ओर मोड़ दिया गया। यात्रियों को हैदराबाद ले जाने के लिए कराची के लिए एक अतिरिक्त उड़ान भेजी जा रही है।

कराची में ही स्पाइसजेट की हुई थी इमरजेंसी लैंडिंग

इससे पहले पांच जुलाई को दिल्ली से दुबई जाने वाली स्पाइसजेट की SG-11 फ्लाइट में तकनीकी खराबी आने के बाद कराची में ही इमरजेंसी लैंडिंग की गई थी। स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने घटना की जानकारी देते हुए बताया था कि संकेतक लाइट में तकनीकी खराबी के कारण स्पाइसजेट B737 विमान को कराची की ओर मोड़ा गया। विमान कराची में सुरक्षित उतर गया और यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया।

इंडिगो फ्लाइट की जयपुर में भी हुई थी इमरजेंसी लैंडिंग

इससे पहले 14 जुलाई की शाम को दिल्ली से वडोदरा जा रही इंडिगो फ्लाइट की जयपुर में इमरजेंसी लैंडिंग की गई थी। बताया गया था कि विमान में कुछ तकनीकी खराबी आई थी, जिसके बाद एहतियात के तौर पर इसकी आपात लैंडिंग कराई गई। गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों में भारत में कई फ्लाइट्स को आपात तौर पर उतारे जाने की खबरें आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ेंः भारत-चीन के बीच 16वें दौर की बैठक आज, डेपसांग और डेमचोक मुद्दे पर चर्चा संभव

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular