Monday, May 23, 2022
Homeउत्तर प्रदेशInnocent Dies due to Burn in Shop : दुकान में आग से...

Innocent Dies due to Burn in Shop : दुकान में आग से मासूम की मौत, तीस लाख का सामान हुआ राख

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

Innocent Dies due to Burn in Shop : गोला इलाके के मुख्य बाजार में एक इलेक्ट्रानिक की दुकान में शुक्रवार सुबह आग लगने से छह साल के मासूम बच्चे की झुलसने से मौत हो गई। दरसअल, मकान में ही दुकान होने की वजह से आग मकान में पहुंचने से हादसा हुआ। पुलिस ने दमकल कर्मियों की मदद से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक पूरा सामान जलकर राख हो गया था। कमलेश के मकान में ही इलेक्ट्रानिक व किराना की दुकान है। शुक्रवार सुबह करीब तीन बजे अचानक शार्ट सर्किट से इलेक्ट्रानिक की दुकान में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने बिकराल रूप ले लिया।

आसपास की दुकानों तक पहुंच गई आग (Innocent Dies due to Burn in Shop)

आग बगल की दुकानों तक पहुंच गई। इस दौरान फ्रीज का कम्प्रेशर फट गया। कमलेश अपने घरवालों के साथ पीछे के रास्ते से बाहर निकल गया। लेकिन, अफरा-तफरी में वे लोग अपने बच्चे को अंदर ही भूल गए। उधर, आग से घर के किचन में रखा रसोई गैस सिलिंडर भी फट गया। किसी तरह फायर बिग्रेड की दो गाड़ियों ने सुबह करीब 5 बजे आग पर काबू पाया। फायर विभाग के कर्मचारियों ने जबतक बच्चे को निकाला, वह झुलस चुका था। परिजन उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

(Innocent Dies due to Burn in Shop)

Also Read : Coronavirus Increasing in Delhi NCR : फिर से बढ़ने लगे कोरोना के मामले, अप्रैल में दिल्ली में आए सबसे ज्यादा केस

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular