Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशInspector suicide case: महिला कांस्टेबल दरोगा पर पत्नी को तलाक देकर शादी...

Inspector suicide case: महिला कांस्टेबल दरोगा पर पत्नी को तलाक देकर शादी करने का बना रही थी दबाव, महिला कांस्टेबल सस्पेंड

- Advertisement -

Inspector suicide case

इंडिया न्यूज, कानपुर (Uttar Pradesh): कानपुर में दरोगा के सुसाइड मामले में फजलगंज पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की है। दरोगा की पत्नी ने बताया है कि महिला कांस्टेबल लगातार पत्नी को तलाक देकर शादी करने का दबाव बन रही थी। उसकी ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर उन्होंने सुसाइड किया है। यह बात उन्होंने अपने साथी कांस्टेबल को भी बताई है। एफआईआर दर्ज होते ही पुलिस कमिश्नर ने महिला कांस्टेबल को सस्पेंड भी कर दिया है।

महिला कांस्टेबल की ब्लैमेलिंग से परेशान-दरोगा

फजलगंज थाना प्रभारी देवेंद्र दुबे ने बताया कि मृतक दरोगा अनूप सिंह की पत्नी पूनम ने थाने में तैनात महिला कांस्टेबल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। दरोगा की पत्नी का आरोप है कि महिला कांस्टेबल अपने और दरोगा के संबंध को लेकर ब्लैकमेल कर रही थी। वह मेरे पति को मुझे तलाक देकर शादी का दबाव बना रही थी। यहां तक कह दिया था कि अगर तलाक नहीं दिया तो तुम्हें यौन उत्पीड़न केस में फंसाकर जेल भिजवा दूंगी। इसी बात को लेकर दरोगा मानसिक तनाव में थे। उन्होंने साथी कांस्टेबल प्रवीण को भी इस बात की जानकारी दी थी। महिला कांस्टेबल की ब्लैमेलिंग से परेशान होकर दरोगा अनूप सिंह ने 10 नवंबर को जहर खाकर अपनी जान दे दी।

महिला कांस्टेबल को किया गया सस्पेंड

कानपुर पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने बताया कि दरोगा की मौत के मामले की जांच एक एसीपी को दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद इस पूरे मामले में शामिल अन्य पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। जांच रिपोर्ट के आधार पर ही मामले में कार्रवाई होगी। अभी छुट्‌टी पर चल रही आरोपी महिला कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। फजलगंज थाना प्रभारी देवेंद्र दुबे ने बताया कि दरोगा की पत्नी पूनम की शिकायत पर महिला कांस्टेबल के खिलाफ शुक्रवार रात को आत्महत्या के लिए उकसाने के तहत एफआईआर दर्ज की है।

यह भी पढ़ें : Cancelled trains: रेलवे की तरफ से कैंसिल की गई 18 ट्रेनें,सभी स्पेशल ट्रेनें हैं

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular