Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशInvestigation Into The Attack On Gorakhnath Temple : गोरखनाथ मंदिर पर हमले...

Investigation Into The Attack On Gorakhnath Temple : गोरखनाथ मंदिर पर हमले की जांच, आतंकी तो साजिश तो नहीं, एजेंसियां कर रही हैं जांच, जल्द होगा खुलासा

 

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Investigation Into The Attack On Gorakhnath Temple  गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में रविवार की रात हमले के मामले में एनआईए ने अपनी जांच शुरू कर दी है। यह मामले में आतंकी साजिश तो नहीं है। इस का खुलसा जांच पूरी होने पर हो जाएगा। इधर यूपी के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी तथा एडीजी ला एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने सोमवार को बताया कि गोरखपुर मंदिर की घटना में आतंकी साजिश की आशंका है। इस प्रकरण की जांच उत्तर प्रदेश एटीएस तथा एसटीएफ को सौंपी गई है।

सुरक्षाकर्मियों पर मुस्लिम युवक ने किया जानलेवा हमला Investigation Into The Attack On Gorakhnath Temple

गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर प्रांगण की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों पर मुस्लिम युवक ने रविवार शाम को जानलेवा हमला किया। इतना ही नही धार्मिक नारे लगाकर लोगों को भड़काने का प्रयास भी किया। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि हमलावर को पकड़ने के दौरान घायल होने वाले जांबाज सिपाहियों को सीएम योगी आदित्यनाथ ने पांच-पांच लाख रुपये बतौर इनाम देने की घोषणा है। एडीजी प्रशांत कुमार ने संदेह जताया कि यह घटना आतंकी साजिश का हिस्सा हो सकती है। वहां से पकड़े गए युवक की ट्रैवल हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है।

एटीएस कर रही है जांच और एनआई की भी मदद ली जा रही है Investigation Into The Attack On Gorakhnath Temple

एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने बताया कि घटना की जांच यूपी एटीएस और एसटीएफ को सौंपी है। दोनों एजेंसियों के एडीजी गोरखपुर भेज दिए गए हैं। उसके पास से जो चीज बरामद हुई है वो गहरी साजिश की ओर इशारा कर रही है। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि इस पर पूरी गंभीरता से जांच की जा रही है कि इसमें आतंकी हमले की साजिश तो नहीं है। हमारी एटीएस इस मामले की जांच कर रही है और एसटीएफ भी इसमें सहयोग कर रही है।

Also Read : Yogi said Officers should stop Procrastinating : समीक्षा बैठक में बोले सीएम योगी, शिकायतों के निस्तारण में देर करें अफसर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular