Thursday, May 19, 2022
Homeस्पोर्ट्सIPL 2022 RCB vs MI Match Preview : आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर...

IPL 2022 RCB vs MI Match Preview : आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस होंगे आमने-सामने

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

IPL 2022 RCB vs MI Match Preview: आज के शानदार शनिवार के डबल हैडर मुकाबलों का दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में खेला जाना है। मुंबई इंडियंस की टीम आज इस मैच को जीतकर इस आईपीएल में अपना जीत का खाता खोलना चाहेगी। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम की नजर इस मैच को जीतकर पॉइंट्स टेबल में और ऊपर जाने पर होगी।

अब देखना यह होगा कि आज के मैच में कौन सी टीम बाजी मारती है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अब तक 3 में से 2 मैच जीत चुकी है औरआज बेंगलुरु की नजर इस मैच को जीतकर जीत की हैट्रिक लगाने पर होगी। वहीं मुंबई की टीम आईपीएल 2022 में हार की हैट्रिक लगा चुकी है। इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार पर किया जाएगा और मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

हेड टू हेड में मुंबई आगे (IPL 2022 RCB vs MI Match Preview)

आईपीएल में इन दोनों टीमों के बीच अभी तक 29 बार भिड़ंत हो चुकी है, जिसमें मुंबई इंडियंस की टीम ने 17 बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पटखनी दी है। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने 12 मुकाबलों में मुंबई इंडियंस को हराया है।

इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम मुंबई के खिलाफ अपने रिकॉर्ड को बेहतर करना चाहेगी और ग्लेन मैक्सवेल के प्लेइंग-11 में आ जाने से बैंगलोर की टीम को और मजबूती मिलेगी। (IPL 2022 RCB vs MI Match Preview) वहीं मुंबई की टीम भी हार के सदमे से बाहर निकलकर इस मैच में जीत हांसिल करना चाहेगी।

RCB की संभावित प्लेइंग-11 (IPL 2022 RCB vs MI Match Preview)

फाफ डु प्लेसिस (C), अनुज रावत, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (WK), डेविड विली, शाहबाज अहमद, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज

MI की संभावित प्लेइंग-11 (IPL 2022 RCB vs MI Match Preview)

रोहित शर्मा (C), ईशान किशन (WK), डेवल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, फैबियन एलन/डेनियल सैम्स, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, टाइमल मिल्स, जयदेव उनादकट/बासिल थंपी

(IPL 2022 RCB vs MI Match Preview)

Read More : PBKS vs GT First inning Live पंजाब ने गुजरात को दिया 190 का लक्ष्य

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular