Monday, December 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशIrfan Solanki Case: कोर्ट ने कहा- 1 दिसंबर को सबूत दीजिए, वरना...,...

Irfan Solanki Case: कोर्ट ने कहा- 1 दिसंबर को सबूत दीजिए, वरना…, सपा MLA का वकील बोला- विपक्ष को कुचलने की साजिश

- Advertisement -

Irfan Solanki Case

इंडिया न्यूज, कानपुर (Uttar Pradesh) । फरार चल रहे सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई की अग्रिम जमानत पर शुक्रवार को जिला जज की अदालत में सुनवाई हुई। इस दौरान सरकारी वकील ने तर्क दिया कि विवेचक केस डायरी के साथ विधायक की गिरफ्तारी के लिए बाहर गए हुए हैं। केस डायरी अभी पेश नहीं की जा सकती । वकील ने केस डायरी पेश करने के लिए और समय मांगा। इस पर कोर्ट ने नाराजगी जताई और कहा कि एक दिसंबर को सबूतों के साथ आइए, वरना अंतरिम जमानत दे देंगे।

सपा विधायक इरफान सोलंकी के वकील ने कहा कि विपक्ष को कुचलने की साजिश रची जा रही है। जिला जज संदीप जैन ने अगली सुनवाई के लिए एक दिसंबर की तारीख नियत की है। उधर, पुलिस दोनों भाइयों की तलाश कर रही है।

घर में आग लगाने का आरोप
गौरतलब हो कि महिला नजीर फातिमा की तहरीर पर सात नवंबर को पुलिस ने इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान सोलंकी समेत अन्य अज्ञात पर घर में आग लगाने, रंगदारी समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। केस दर्ज होने के बाद से ही दोनों फरार चल रहे हैं। पुलिस ने बीते गुरुवार को दोनों के खिलाफ कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट भी लिया था।

दक्षिण भारत में मिली थी लोकेशन
पुलिस सूत्रों के अनुसार दो दिन पहले विधायक की लोकेशन दक्षिण भारत के एक शहर में मिली थी जबकि इससे पूर्व वह महाराष्ट्र में थे जिसके लिये पुलिस की एक टीम मंगलवार को महाराष्ट्र भी गयी थी। जहां पर विधायक के एक रिश्तेदार रहते हैं। पुलिस टीम ने वहां जाकर विधायक के रिश्तेदारों से पूछताछ की लेकिन, दोनों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। टीम अभी महाराष्ट्र में ही डेरा डाले हुए है। पुलिस अधिकारियों ने एलआईयू की भी ड्यूटी लगाई है रिश्तेदारों और विधायक के घर के आसपास उन्हें तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें: 24 घंटे में आम्रपाली दुबे के 25 लाख के गहने बरामद, एक्ट्रेस बोलीं- एक लिपिस्टिक भी गायब नहीं, यकीन नहीं होता

यह भी पढ़ें: पूर्व मंत्री के बेटे की गर्लफ्रेंड बाथरूम में बेहोश मिली, पार्टी करने का गोवा गया था, हुआ बड़ा खुलासा

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular