Tuesday, May 24, 2022
Homeउत्तर प्रदेशIT Raid at Floor Mil of Tarik Seth: फरुर्खाबाद में सपा नेता...

IT Raid at Floor Mil of Tarik Seth: फरुर्खाबाद में सपा नेता की फ्लोर मिल पर आईटी ने मारा छापा, अखिलेश यादव के करीबियों पर रेड का सिलसिला जारी

इंडिया न्यूज, फरुर्खाबाद:
IT Raid at Floor Mil of Tarik Seth: आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) से पहले आयकर विभाग और जीएसटी की टीम मिलकर समाजवादी पार्टी के नेताओं और अखिलेश यादव के कई करीबियों पर छापेमारी कर रही है। इत्र कारोबारी पीयूष जैन और सपा के एमएलसी पुष्पराज जैन के बाद आयकर विभाग की टीम अब फरुर्खाबाद में सपा नेता तारीक सेठ की फ्लोर मिल पर छापेमारी कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्व जीएसटी विभाग विशेष जांच शाखा इटावा ने पहुंचकर सपा नेता तारीक सेठ की फ्लोर मिल पर अचानक छापेमारी की है। यह छापेमारी आयकर विभाग और जीएसटी की टीम मिलकर कर रहीं हैं। मंगलवार को अखिलेश यादव के करीबी और बिल्डर अजय चौधरी के ठिकानों पर भी छापा मारा गया था।

पुष्पराज जैन और पीयूष जैन पर विभाग की कार्रवाई IT Raid at Floor Mil of Tarik Seth

आयकर विभाग की टीम पुष्पराज जैन के ठिकानों पर जांच पड़ताल अभी भी कर रही है। इस छापेमार में आईटी को 2.5 करोड़ रुपए की नकदी, 60 लाख रुपए कीमत की चांदी और करीब 30 लाख रुपए का सोना आयकर विभाग ने जब्त किया है। पुष्पराज जैन के ठिकानों पर शुक्रवार 31 दिसंबर को आयकर विभाग ने छापेमारी की थी। इससे पहले इत्र कारोबारी पीयूष जैन के कानपुर से लेकर कन्नौज स्थित घरों में आयकर विभाग ने छापेमारी की थी जिसमें डीजीजीआई की टीम ने करीब 197 करोड़ रुपए कैश और 23 किलो सोना बरामद किया था।

Read More: Jansatta Dal Release Candidates List: विधानसभा चुनाव के लिए जनसत्ता दल ने जारी की 11 उम्मीदवारों की सूची, प्रतापगढ़ के कुंडा सीट से चुनाव लड़ेंगे राजा भैया

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular