Friday, July 1, 2022
Homeउत्तर प्रदेशJan Vishwas Yatra of BJP : जन विश्वास यात्रा संग पहुंचे योगी,...

Jan Vishwas Yatra of BJP : जन विश्वास यात्रा संग पहुंचे योगी, भाजपा ने अपने सारे वादे पूरे किए

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद।

Jan Vishwas Yatra of BJP : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले प्रचार तेज होने के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अयोध्या के राम मंदिर निर्माण से लेकर जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 निरस्त करने तक का मामला, 5 साल पहले किए अपने वादों को पूरा किया है। (Jan Vishwas Yatra of BJP)

हम जन विश्वास यात्रा के तहत आपसे आशीर्वाद लेने आपके शहर आए हैं। भाजपा ने पांच साल पहले किए गए वादों को पूरा किया है। चाहे राम मंदिर अयोध्या का निर्माण हो या कश्मीर में धारा 370 को स्थायी रूप से हटाना। उन्होंने विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी द्वारा शुरू की गई जन विश्वास यात्रा के दौरान कहा।

योगी ने मांगा जनता से आशीर्वाद (Jan Vishwas Yatra of BJP)

सीएम योगी ने कहा कि आपके आशीर्वाद से एक बार फिर प्रदेश की भाजपा नीत सरकार यूपी को देश का अग्रणी राज्य बनाएगी। इस महीने की शुरुआत में योगी ने मथुरा में यात्रा की शुरुआत की। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुंदेलखंड के झांसी से शुरू होने वाली यात्रा को हरी झंडी दिखाई। (Jan Vishwas Yatra of BJP)

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पूर्वी यूपी के अंबेडकर नगर से यात्रा की शुरुआत की। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने यात्रा की शुरुआत पश्चिमी यूपी के बिजनौर के बिदुरकोटी से की, जबकि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्वी यूपी के बलिया से यात्रा की शुरुआत की।

स्मृति ईरानी ने भी मांगे समर्थन (Jan Vishwas Yatra of BJP)

केंद्रीय मंत्री और अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने गाजीपुर से यात्रा की शुरुआत की। उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं और इन यात्राओं के माध्यम से पार्टी केंद्र और राज्य में भाजपा सरकार की उपलब्धियों के साथ लोगों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। (Jan Vishwas Yatra of BJP)

उत्तर प्रदेश में 2017 के विधानसभा चुनावों में, भाजपा को 403 सीटों वाली उत्तर प्रदेश विधानसभा में से 312 सीटें मिलीं, जबकि समाजवादी पार्टी (सपा) ने 47 सीटें हासिल कीं, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने 19 सीटें जीतीं और कांग्रेस केवल सात सीटों पर जीत हासिल कर सकी।

(Jan Vishwas Yatra of BJP)

Also Read : Husband & Wife Reached Jail : 76.20 लाख आए तो खरीदी महंगी कार, अब पति-पत्नी पहुंचे जेल

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular