Monday, July 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशJayant Chaudhary Said After Meeting Akhilesh Yadav : अखिलेश यादव से मिल...

Jayant Chaudhary Said After Meeting Akhilesh Yadav : अखिलेश यादव से मिल कर बोले जयंत चौधरी, अखिलेश यादव ने विधान सभा सदस्य बने रहने का अच्छा फैसला किया है

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Jayant Chaudhary Said After Meeting Akhilesh Yadav राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी शनिवार लखनऊ में थे। इस दौरान अपने 8 विधायकों के संग सपा के अखिलेश यादव से मुलाकात की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने विधायक रहने का फैसला किया किया है जो कि बेहद सराहनीय है। उनके विधान सभा में सक्रिय होने से दूरगामी परिणाम होंगे।

विपक्ष मजबूती से सत्ता पक्ष को घेरेगा Jayant Chaudhary Said After Meeting Akhilesh Yadav

जयंत ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अच्छा फैसला किया है। विधानसभा में विपक्ष मजबूती के साथ सत्ता पक्ष को घेरने का काम करेगा। उन्होंने सपा विधायक दल का नेता चुने जाने पर अखिलेश को बधाई दी। जयंत चौधरी वहां पर अपनी पार्टी के विधायकों के साथ पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि हम तो आगे भी अखिलेश यादव के साथ ही रहेंगे और गठबंधन का दायरा आगे चलकर और बढ़ेगा।

आरएलडी की हुई बैठक Jayant Chaudhary Said After Meeting Akhilesh Yadav

इससे पहले राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने शनिवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में नवनिर्वाचित विधायकों के साथ बैठक की। सभी आठ विधायक बैठक में मौजूद रहे। इसके बाद जयंत चौधरी ने कहा कि हम चुनाव परिणामों की नए सिरे से समीक्षा कर रहे हैं। किसानों के लिए संघर्ष और पिछड़ों को सामाजिक न्याय दिलाने की लड़ाई जारी रहेगी। पार्टी का मुख्य फोकस युवाओं और महिलाओं पर होगा।

Read More : SP Akhilesh Yadav Elected Legislature Party leader : सपा के अखिलेश यादव चुने गए विधायक दल के नेता, यूपी विधान सभा में होंगे नेता प्रतिपक्ष

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular