Tuesday, May 24, 2022
Homeउत्तर प्रदेशJewelery Theft From the Lockers of Kanpur Central Bank : सात ग्राहकों...

Jewelery Theft From the Lockers of Kanpur Central Bank : सात ग्राहकों के लॉकरों से हीरे व सोने के कुल 2.55 करोड रुपये के जेवर गायब

इंडिया न्यूज, कानपुर :

Jewelery Theft From the Lockers of Kanpur Central Bank : कानपुर के कराची खाना स्थित सेंट्रल बैंक के चार और लॉकरों से 1.75 करोड़ के जेवर चोरी हो गए। इस तरह अबतक सात ग्राहकों के लॉकरों से हीरे व सोने के कुल 2.55 करोड रुपये के जेवर गायब हो चुके हैं। मामले की जांच को पुलिस ने एसआईटी गठित की है। ( Jewelery Theft From the Lockers of Kanpur Central Bank)

 

रिपोर्ट फीलखाना थाना में दर्ज ( Jewelery Theft From the Lockers of Kanpur Central Bank)

मंगलवार को पुलिस और बैंक अफसरों के मौजूदगी में 56 लॉकरों की जांच में चार नए मामले आने के बाद पुलिस भी सक्रिय हो गई है। खाता धारकों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। इससे पहले दो महिलाओं के लॉकर से 50 लाख और एक सीए के लॉकर से 30 लाख के गहने चोरी हो चुके हैं। लॉकर से चोरी के चौथे मामले की रिपोर्ट फीलखाना थाना में दर्ज की गई है। इम मामले में पुलिस ने दो बैंक कर्मियों को थाने में बैठा लिया है।

बैंक में हंगामा ( Jewelery Theft From the Lockers of Kanpur Central Bank)

बादशाहीनाका निवासी पंकज कुमार गुप्ता किराना का काम करते हैं। सेंट्रल बैंक में उनका 15 साल से ज्यादा पुराना लॉकर है। वह सोमवार को बैंक गए थे, पर लॉकर की चाबी नहीं लग रही थी। मंगलवार को फिर बैंक पहुंचे। दोपहर तक बैंक में हंगामा हुआ। फील्ड जनरल मैनेजर के आने के बाद दो बजे गोदरेज की एक्सपर्ट टीम की मदद से पंकज का लॉकर खोला गया तो उनके होश उड़ गए। लॉकर में एक भी जेवर नहीं था। शाम 6 बजे कैंट निवासी विजय और वैभव माहेश्वरी के दो लॉकरों की जांच की गई। एक में लगभग 30 लाख के जेवर गायब मिले। रात 9 बजे तक चली जांच में लालबंगला निवासी मीना यादव व शांतिनगर निवासी निर्मला तहलियानी के लॉकर भी नहीं खुले। मीना ने 80 लाख व निर्मला ने 35 लाख के जेवर गायब होने की आशंका जाहिर की है। दोनों ने देर रात तक तहरीर नहीं दी थी।

( Jewelery Theft From the Lockers of Kanpur Central Bank)

Also Read : Vicious Crook Caught with AK 47 in Shamli : शामली में एके-47 के साथ धरा गया शातिर बदमाश

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular