Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशWest Bengal CM Mamata Banerjee on Varanasi Tour : ममता बनर्जी, सपा...

West Bengal CM Mamata Banerjee on Varanasi Tour : ममता बनर्जी, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की संयुक्त रैली

इंडिया न्यूज, वाराणसी।
West Bengal CM Mamata Banerjee on Varanasi Tour : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज से वाराणसी दौरे पर हैं। ममता बनर्जी बुधवार दोपहर बाद काशी पहुंचकर सबसे पहले पर मां गंगा का आशीष पाने के लिए गंगा आरती में शामिल होंगी। गुरुवार को ममता बनर्जी सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ रैली को संबोधित करेंगी। इस कार्यक्रम में जयंत चौधरी के भी आने की संभावना है। (West Bengal CM Mamata Banerjee on Varanasi Tour)

4.30 बजे ममता बाबतपुर एयरपोर्ट पर आएंगी (West Bengal CM Mamata Banerjee on Varanasi Tour)

प्रत्याशियों के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता की संयुक्त रैली तीन मार्च को ऐढ़े में होगी। बुधवार शाम 4.30 बजे ममता बाबतपुर एयरपोर्ट पर आएंगी। वहीं, पार्टी कार्यकर्ताओं ने रैली को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं।  कल ऐढ़े में सुबह 11 बजे से संयुक्त रैली को संबोधित करेंगी। साथ ही विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो में शामिल होंगी।  वाराणसी में सातवें चरण का मतदान सात मार्च को है। जैसे-जैसे मतदान की तिथि नजदीक आ रही है, सभी राजनीतिक दल अपनी ताकत झोंकने में लग गए हैं।

तीन विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो (West Bengal CM Mamata Banerjee on Varanasi Tour)

पूर्वांचल में जमीन मजबूत करने के लिए तीन मार्च को सपा मुखिया अखिलेश यादव और ममता बनर्जी की संयुक्त रैली वाराणसी में रिंग रोड किनारे होगी। ऐढ़े में जनसभा के बाद दोनों नेता शहर उत्तरी, दक्षिणी और कैंट विधानसभा क्षेत्र में रोड शो भी करेंगे।

(West Bengal CM Mamata Banerjee on Varanasi Tour)

Also Read : Akhilesh tweets on a Officer Trying to Get Strong Room : ईवीएम स्ट्रांग रूम की निगरानी बढ़ाएं, अखिलेश की सपा गठबंधन प्रत्याशियों से अपील

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular