Thursday, February 9, 2023
Homeउत्तराखंडJoshimath: श्री बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने सीएम...

Joshimath: श्री बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने सीएम धामी को मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 5 लाख रुपये का चेक सौंपा

- Advertisement -

Joshimath: (Kedarnath Temple Committee Chairman Ajendra Ajay met Uttarakhand CM) श्री बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से आज मुलाकात की, और मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 5 लाख रुपये का चेक सौंपा।

जोशीमठ में नहीं रुक रहा भू-धंसाव

उत्तराखंड के जोशीमठ में भू-धंसाव के कारण अस्थानीय लोगों का जीवन प्रभावित हो रहा है। जोशीमठ में भू- धसाव की वजह से सरकार होटल और गेस्ट हॉउस को जेसीबी से तोड़ने का काम कर रही है। इसके साथ ही स्थानीय लोगों के घर जो रहने लायक नहीं हैं उसे भी तोड़ा जा रहा है  जिसकी वजह से लोग शिविरों में रहने के लिए मजबूर हैं। अभी भी बहुत घरों में दरारे आ रही है। लोग घर छोड़ कर भाग रहे है। सरकार इस मुद्दे को लेकर सतर्क हो गई है।

ALSO READ- https://indianewsup.com/up-politics-cm-yogi-worshiped-at-pahadi-baba-ashram/

अजेंद्र अजय ने 5 लाख रुपये का चेक सौंपा

आज श्री बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। जिसमें वो प्रभावित लोगों के बारे में बात किया। साथ ही वहां के लोगों की समस्याओं के बारे में बताया। श्री बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने सीएम धामी से कैंप कार्यालय में मुलाकात की है। अजेंद्र अजय ने जोशीमठ में प्रभावित लोगों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 5 लाख रुपये का चेक दिया है। जिसके बाद मुख्यमंत्री धामी ने अजेंद्र अजय को प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए धन्यवाद भी दिया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular