Sunday, October 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशJournalist Nude Video Viral case in Kanpur : एसपी कानपुर आउटर ने...

Journalist Nude Video Viral case in Kanpur : एसपी कानपुर आउटर ने की बड़ी कार्रवाई, चौकी इंचार्ज सस्पेंड, चार और पुलिस कर्मी किए गए लाइन हाजिर

इंडिया न्यूज, कानपुर:

Journalist Nude Video Viral case in Kanpur: कानपुर के महाराजपुर में बीते रोज पत्रकार को नग्न कर पीटने और फिर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में आईजी के आदेश पर एसपी कानपुर आउटर ने बड़ी कार्रवाई की है। इस घटना को संज्ञान लेते हुए अधिकारी ने चौकी इंचार्ज प्रदुम सिंह व सिपाही दरवेश सिंह को निलम्बित कर दिया है। प्रथम दृष्टया जांच में इन दोनों को वीडियो बनाने का दोषी माना गया है। (Journalist Nude Video Viral case in Kanpur)

 

पूरे मामले का मजाक बनाया (Journalist Nude Video Viral case in Kanpur)

वहीं दरोगा संजीव कुमार, आशीष कुमार व कृष्ण कांत और हेड कांस्टेबल पंकज विहान को लाइन हाजिर किया गया है। इनका दोष यह रहा कि यह सभी मौके पर मौजूद थे, मगर किसी ने भी इस घटना को रोकने का प्रयास नहीं किया। उल्टा पूरे मामले का मजाक बनाया था। एसपी कानपुर आउटर अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि प्राथमिक कार्रवाई के बाद सभी के खिलाफ जांच भी कराई जाएगी। इससे पहले कानपुर जर्नलिस्ट क्लब  समेत कई पत्रकार संगठनों की ओर से आईजी रेंज को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की गई थी।

(Journalist Nude Video Viral case in Kanpur)

ये भी पढ़ेंः कार शोरूम में जबरदस्त आग, आग में फंस गए पांच कर्मचारी, कड़े संघर्ष के बाद निकाला जा सका

ये भी पढ़ेंः Raisina Dialogue में होगा वैश्विक मुद्दों पर मंथन, पीएम मोदी करेंगे तीन दिनी संवाद का शुभारंभ

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular