Saturday, July 2, 2022
HomeबॉलीवुडKangana Ranaut Birthday कंगना रनौत ने जन्मदिन पर किए वैष्णो देवी के...

Kangana Ranaut Birthday कंगना रनौत ने जन्मदिन पर किए वैष्णो देवी के दर्शन

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Kangana Ranaut Birthday : कंगना रनौत आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर कंगना अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ माता वैष्णो देवी के दरबार में आशीर्वाद लेने पहुंचीं। 23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश में जन्मीं कंगना अपनी काबिलियत के दम पर हिंदी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस बन चुकी हैं अपने जन्मदिन के अवसर पर, अपने प्रशंसकों को उनके अपार प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद दिया। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपने जन्मदिन के मौके पर खुशियों से भरी तीन तस्वीरें शेयर की हैं।

नीले रंग के कढ़ाईवाले कुर्ते और रेड प्रिंटेड पटियाला सलवार के साथ अपने सिर पर पीले रंग का दुपट्टा लिए कंगना बेहद प्यारी लग रही हैं। एक सेल्फी में उनकी बहन रंगोली नजर आ रही हैं। अपनी फोटोज के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘आज अपने जन्मदिन के अवसर पर भगवती श्री वैष्णोंदेवी जी के दर्शन करने आई हूं..उनका और मेरे माता-पिता का आशीर्वाद इस साल बना रहे। सभी लोगों को प्यार और आशीष के लिए धन्यवाद’।

कंगना के फैंस और सेलेब्स दे रहें बधाई (Kangana Ranaut Birthday)

कंगना के इस पोस्ट पर बॉलीवुड क्वीन को फैंस जहां जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं वहीं एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और फिल्ममेकर अजय धामा ने भी एक्ट्रेस को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही कंगना की बहन रंगोली ने अपने इंस्टा पोस्ट पर वैष्णों देवी की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। वीडियो में व्हाइट कलर की ड्रेस में हेलीकॉप्टर में बैठी हुई कंगना ऊपर से वैष्णों देवी मंदिर का नजारा लेते हुए बहुत खुश नजर आ रही हैं।

(Kangana Ranaut Birthday)

वहीं कंगना के साथ सेल्फी शेयर कर रंगोली ने बहन के लिए लिखा ‘प्रिय बहन, तुम प्रेरणा हो, तुम्हारी दयालुता और प्यार बहुत प्योर है.. हम लकी हैं कि तुम हमारी लाइफ में हो, हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग सिंस्टर’। इसके साथ ही बताया है कि सुबह सुबह ही वैष्णों देवी के दर्शन के समय। कंगना रनौत जल्द ही ‘धाकड़’ फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता उनके साथ हैं। इसके अलावा कंगना ‘तेजस’, ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स में नजर आएंगी। फिल्मों के साथ-साथ कंगना इन दिनों एकता कपूर के शो ‘लॉकअप’ को होस्ट भी कर रही हैं।

(Kangana Ranaut Birthday)

Also Read : Alka Yagnik Happy Birthday : 6 साल की उम्र से Alka Yagnik ने शुरू कर दिया था गाना

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular