Wednesday, September 28, 2022
Homeराष्ट्रीयकन्हैया के हत्यारों की बीजेपी नेताओं से निकटता, सीएम अशोक गहलोत ने...

कन्हैया के हत्यारों की बीजेपी नेताओं से निकटता, सीएम अशोक गहलोत ने लगाए बड़े आरोप

इंडिया न्यूज, जयपुर (Rajasthan)। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कन्हैयालाल हत्याकांड में भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। गहलोत ने कहा कि जब पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया तो भाजपा नेताओं ने उसे छुड़ाने के लिए फोन किए थे। सीएम ने कहा कि भाजपा के नेता आरोपी रियाज को छुड़ाना चाहते थे। बाद में पता चला कि आरोपी भाजपा का सक्रिय सदस्य है। भाजपा नेता गुलाबचंद कटारिया के साथ आरोपी रियाज अत्तारी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसके बाद कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने भाजपा पर कई आरोप लगाए थे। खेड़ा ने रियाज को भाजपा का सक्रिय सदस्य बताया था। खेड़ा ने कहा कि रियाज भाजपा नेता गुलाबचंद कटारिया के कार्यक्रमों में शामिल होता था।

रियाज की भाजपा नेताओं के साथ तस्वीरें

खेड़ा ने बताया कि भाजपा के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेता इरशाद चैनवाला और भाजपा के मोहम्मद ताहिर के पुराने फेसबुक पोस्ट को हमने स्टडी किया। स्टडी में पाया कि रियाज अत्तारी न केवल प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया के साथ कई कार्यक्रमों में दिखाई दे रहा है बल्कि भाजपा के नेता उसे भाजपा कार्यकर्ता भी बता रहे हैं। इसको लेकर उन्होंने रियाज की भाजपा नेताओं के साथ तस्वीरें भी साझा की थी। जिसके बाद से ही कांग्रेस भाजपा पर हमलावर है। उदयपुर हत्याकांड की जांच एनआईए को सौंपने को लेकर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए। पवन खेड़ा और अन्य कांग्रेस नेताओं ने कहा कि यह सवाल है कि केंद्र सरकार ने कुछ घंटों में एनआईए को यह मामला तथ्यों को छुपाने के लिए सौंपा है।

यह भी पढ़ेंः Mallya sentenced to 4 months and fined two thousand : माल्या को 4 माह की सजा और दो हजार का जुर्माना, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular