Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशKanpur Heart Attack News: क्रिकेट खेलते हुए गई 2 युवकों की जान,...

Kanpur Heart Attack News: क्रिकेट खेलते हुए गई 2 युवकों की जान, हार्ट अटैक बना वजह !

विगत महीने की 6 तारीख को कानपुर के बिल्हौर में खेलने गए दसवीं के छात्र अनुज की क्रिकेट खेलते समय ही मौत हुई थी.

- Advertisement -

Kanpur Heart Attack News: हाल ही में कानपुर से खबर सामने आई थी कि 48 घंटों के भीतर 9 से अधिक लोगों को हार्ट अटैक आए थे जिसने सभी की चिंता बढ़ा दी थी. एक बार फिर से प्रदेश के कानपुर से ही खबर सामने आई है कि क्रिकेट खेलने के दौरान दो युवकों की मौत हो गई. एक व्यक्ति को बैटिंग करते हुए अटैक आया तो वहीं दूसरे की बॉलिंग करते हुए हृदय गति रुकी और उसकी मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के दबौली निवासी भानु शुक्ला एक फाइनेंस कंपनी में काम करते थे.

मृतक युवक अपने साथियों के साथ क्रिकेट खेल रहा था इस बीच खेल के दौरान ही उसे चक्कर आया जिसके बाद वो जमीन पर गिरा. जल्दी जल्दी उसे नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. कानपुर के किदवई नगर के रहने वाले भानु की 5 साल पहले शादी हुई थी. उनके दो छोटे छोटे बच्चे हैं. पिता संतोष शुक्ला रिटायर हैं.

वहीं आपको बता दें कि विगत महीने की 6 तारीख को कानपुर के बिल्हौर में क्रिकेट खेलने गए दसवीं के छात्र अनुज की क्रिकेट खेलते समय ही मौत हुई थी. जानकारी हो कि छात्र पिच पर पहला रन लेने के बाद दूसरा रन लेने के लिए दौड़ा इस बीच वो पिच पर ही गिर गया. जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ठंड के इस मौसम में अभी तक सबसे ज्यादा हार्ट अटैक के मामले कानपुर से ही सामने आएं है. जानकारी के अनुसार इस सीजन में 125 से ज्यादा लोगों को हार्ट अटैक और ब्रेन स्ट्रोक ने काल के गाल में ढकेल दिया है. कानपुर में कार्डियोलॉजी संस्थान है, यहां कई जिलों से कार्डियो मरीज आते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- UP Politics: वरुण गांधी के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच राहुल ने दिया ये जवाब?

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular