Tuesday, October 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशKANPUR NEWS : जाजमऊ और चकेरी थानेदार समेत 17 के खिलाफ कोर्ट...

KANPUR NEWS : जाजमऊ और चकेरी थानेदार समेत 17 के खिलाफ कोर्ट केस

इंडिया न्यूज, कानपुर

KANPUR NEWS : कानपुर के जाजमऊ की शालीमार टेनरी कब्जाने के मामले में पीड़ित ने जाजमऊ और चकेरी थानेदार समेत 17 के खिलाफ कोर्ट केस कर दिया है। आरोप है कि विवादित जमीनों का सौदागर सहाब लारी ने चकेरी और जाजमऊ थानेदार से साठगांठ करके टेनरी का सौदा और गुंडों की मदद से कब्जा करने का प्रयास किया था। ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश ने पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। जांच के बाद अगर थानेदार दोषी पाए गए तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। (KANPUR NEWS)

 

चकेरी थाना प्रभारी पर सहाब लारी से साठगांठ का आरोप (KANPUR NEWS)

चकेरी थानाक्षेत्र में जाजमऊ की शालिमार लेदर इंडस्ट्री है। इसके संचालक मो. आमिर और नासिर ने अपने अधिवक्ता शमशाद अहमद की मदद से 19 जुलाई को कोर्ट केस फाइल किया है। इनका आरोप है कि टेनरी को लेकर चाची शहनाज से विवाद चल रहा है।

सहाब लारी ने इसका फायदा उठाकर चाची से टेनरी का सौदा करने के साथ ही रजिस्टर्ड एग्रीमेंट कर लिया। फिर अपने नजदीकी चकेरी थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह, जाजमऊ थानेदार पवन कुमार और चौकी इंचार्ज प्रसून कुमार मिश्रा से साठगांठ करके टेनरी कब्जाने की साजिश रची। इसके बाद अपने गुंडों के साथ ही इकबाल अहमद, इरशाद अहमद, शमशाद अहमद, मो. राशिद, मो. शाकिर, मो. आसिम, मो. उमैर, मो. जैद, मो. शहजाद, मो. शादिक डायमंड, मो. नादिर, मंजर लारी के साथ टेनरी कब्जाने के लिए धावा बोल दिया।

बवाल बढ़ने पर पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा ने मामले में हस्ताक्षेप किया और एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया। तब जाकर दबंग बैकफुट पर आए। जिसकी वजह से टेनरी पर कब्जा होने से बच सका। टेनरी संचालक ने दोनों थानेदार समेत इन सभी को आरोपी बताते हुए कोर्ट केस किया है। अब इस मामले में 20 अगस्त को पहली सुनवाई होगी।

(KANPUR NEWS)

यह भी पढ़ेंः दो बसों की टक्कर में 8 की मौत, बाराबंकी में हुआ बड़ा हादसा

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular