Thursday, February 2, 2023
Homeउत्तर प्रदेशKanpur: सीएम योगी के दौरे से पहले सपा MLA अमिताभ बाजपेई नजरबंद,...

Kanpur: सीएम योगी के दौरे से पहले सपा MLA अमिताभ बाजपेई नजरबंद, बोले- मच्छरदानी भेंट करना चाहता था

- Advertisement -

Kanpur

इंडिया न्यूज, कानपुर (Uttar Pradesh)। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कानपुर के दौरे पर हैं। वे यहां 388 करोड़ रुपए की 272 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। सीएम वीएसएसडी कॉलेज में होने वाले प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शामिल होंगे। इससे पहले विरोध की आशंकाओं को देखते हुए पुलिस ने सपा विधायक अमिताभ बाजपेई को नजरबंद कर दिया। उन्हें पुलिस ने रैली में जाने से रोक दिया। घर के बाहर फोर्स तैनात कर दी गई। विधायक ने वीडियो जारी कर कहा कि वे सीएम को मच्छरदानी भेंट करना चाहते थे। लेकिन विधायकों को अपनी बात रखने का अधिकार नहीं है।

सपा विधायक के आवास के बाहर पुलिस का पहरा सख्त है।

मैं डेंगू को लेकर सीएम का ध्यान चाहता था
सपा विधायक ने कहा पुलिस झूठे सबूत गढ़ कर विधायक इरफान सोलंकी की सुपारी लेकर आई थी। मुख्यमंत्री के आते ही हर बार की तरह इस बार घर के बाहर पुलिस का पहरा लगा दिया गया है। विपक्ष के विधायकों को लोकतंत्र में भी अपनी बात रखने का अधिकार नहीं है। मैं मुख्यमंत्री को डेंगू के प्रकोप पर ध्यान आकर्षित करने के लिए मच्छरदानी भेंट करना चाहता था।

कांग्रेस के प्रदेश सचिव भी नजरबंद
वहीं, कांग्रेस नेता, प्रदेश सचिव विकास अवस्थी को पुलिस ने बर्रा-2 स्थित आवास पर नजरबंद किया है। कांग्रेसी शहर में फैले डेंगू और मलेरिया को लेकर सीएम को ज्ञापन देने जा रहे थे। ऐसे में विपक्षी नेताओं को कहना है कि मुख्यमंत्री के आते ही हर बार की तरह इस बार हमारे घर के बाहर पुलिस का पहरा लगा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: पत्नी ने प्रेमी से कराया पति का कत्ल, आरोपी ने पहले शराब पिलाई फिर तालाब में डुबो दिया था

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular