Saturday, December 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशKanpur: 2 का पहाड़ा नहीं सुना पाया छात्र, अनुदेशक ने हाथ पर...

Kanpur: 2 का पहाड़ा नहीं सुना पाया छात्र, अनुदेशक ने हाथ पर चला दी ड्रिल मशीन, BSA ने देखा तो सहम गए

- Advertisement -

Kanpur

इंडिया न्यूज, कानपुर (Uttar Pradesh)। कानपुर में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। एक 2 का पहाड़ा न सुना पाने में टीचर ने 7 साल के बच्चे पर ड्रिल मशीन चला दी। जिससे बच्चे के हाथ में चोट आई है। मामला बीएसए तक पहुंचा तो वे जांच के लिए पहुंचे। बीएसए ने खंड शिक्षा अधिकारी से पूरी रिपोर्ट मांगी है। यह भी कहा कि रिपोर्ट मिलते ही प्रधानाध्यापिका को सस्पेंड करने की कार्रवाई की जाएगी।

5वीं में पढ़ता है जख्मी छात्र
यह पूरा मामला प्रेम नगर प्राथमिक विद्यालय का है। सीसामऊ के रहने वाले शिवकुमार का बेटा 11 वर्षीय बिवान 5वीं का छात्र है। आरोप है कि बीते गुरुवार को अनुदेशक अनुज ने 2 का पहाड़ा सुनाने के लिए कहा। पहाड़ा नहीं सुना पाया तो हाथ में ड्रिल मशीन चलाने की कोशिश की। इससे बच्चे का हाथ जख्मी हो गया। इससे बच्चों में दहशत है। वहीं, आरोपी अनुदेशक घटना के बाद से फरार है।

स्कूल में तैनात प्रभारी इंचार्ज सुभाष चंद्र ने बताया कि गुरुवार को वह बीएलओ की ड्यूटी के चलते स्कूल में नहीं थे। प्रभारी इंचार्ज के रूप में सहायक अध्यापक अलका त्रिपाठी थीं। उन्होंने मामले की जानकारी किसी को नहीं दी। शुक्रवार को परिजनों ने हंगामा किया तब जाकर मामले की जानकारी हुई और खंड शिक्षा अधिकारी, बीएसए समेत अन्य अफसर जांच करने स्कूल पहुंचे।

सुभाष चंद्र ने बताया कि स्कूल में मेंटिनेंस का काम चल रहा है। कारपेंटर की ड्रिल मशीन रखी हुई थी। इसी ड्रिल मशीन से अनुदेशक ने बच्चे को डराने का प्रयास किया, लेकिन वह बच्चे के हाथ पर चल गई। जिससे वह मामूली रूप से जख्मी हो गया है। ड्रिल मशीन कोई घर से लेकर नहीं आया और स्कूल की नहीं है।

यह भी पढ़ें: बड़ा बदनाम है ये कालिया, महिलाओं को करता था अश्लील इशारे, अब ताउम्र जेल में रहेगा

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular