Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशKhatauli By-election 2022: बीजेपी प्रत्याशी राजकुमारी सैनी ने किया नामांकन, डिप्टी सीएम...

Khatauli By-election 2022: बीजेपी प्रत्याशी राजकुमारी सैनी ने किया नामांकन, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने की जनसभा

- Advertisement -

Khatauli By-election 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, खतौली: उपचुनाव को लेकर सभी दल अपनी जीत के लिए पूरा जोर लगाने में जुट गए है। कोई भी चुनाव हो बीजेपी अपनी दावेदारी में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं करती है। पूरे दमखम के साथ बीजेपी चुनाव में हिस्सा लेती है। खतौली में होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी नेताओं का दौरा शुरू हो गया है। इसी कड़ी में यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक गुरुवार को खतौली में प्रचार करने पहुंचे।

बीजेपी ने राजकुमार सैनी को बनाया है प्रत्याशी
उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक गुरुवार सुबह करीब 10 बजे खतौली स्थित आर्यन बैंक्वट हॉल में कार्यकर्ताओं से रूबरू होने पहुंचे। यहां वह चुनाव पर चर्चा कर रहे हैं। वहीं निवर्तमान विधायक विक्रम सैनी की पत्नी और भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी विधानसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन फॉर्म जमा किया।

बृजेश पाठक ने किया जनसभा को संबोधन
खतौली में जीटी रोड स्थित बैंक्वट हॉल में बीजेपी की नामांकन सभा का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि के रूप उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने भाग लिया। नामांकन सभा में भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी को लेकर सभा की। वक्ताओं ने कहा कि निवर्तमान विधायक विक्रम सैनी ने हिंदुत्व और समाज की सेवा करने की सजा पाई है। मुख्यमंत्री योगी के किसी भी सिपाही को कम नहीं होने दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Rampur By-Election 2022: बीजेपी उम्मीदवार आकाश सक्सेना ने किया नामांकन, मुख्तार अब्बास नकवी रहे मौजूद – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular