Saturday, May 28, 2022
HomeबॉलीवुडKiara Advani Sister Wedding Photo कियारा आडवाणी ने दुल्हन बनीं बहन इशिता...

Kiara Advani Sister Wedding Photo कियारा आडवाणी ने दुल्हन बनीं बहन इशिता को सजाकर लगाया काला टीका

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Kiara Advani Sister Wedding Photo: कियारा की बहन इशिता आडवाणी शादी के बंधन में बंध गई हैं। शनिवार (5 मार्च) को इशिता ने गोवा में अपने हमसफर के साथ 7 फेरे लिए। शादी के सभी फंक्शन में कियारा ने अपना जलवा दिखाया और फैमिली और फ्रेंड्स के साथ खूब एंजॉय किया, बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल हीरोइन कियारा आडवाणी की बहन इशिता की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

(Kiara Advani Sister Wedding Photo)

लाल जोड़ा...मांग टीका..हैवी ज्वेलरी.. चांद का टुकड़ा लगी दुल्हन बनीं कियारा  आडवाणी की बहन, इशिता को सजाकर एक्ट्रेस ने लगाया काला टीका - kiara advani ...

बता दें कि कियारा ने अपनी बहन इशिता की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज में अदाकारा अपनी बहन को खुद हाथों से सजाती दिख रही हैं। वहीं कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी बहन इशिता की शादी की तैयारी में बिजी हैं। फिल्म स्टार कियारा आडवाणी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बहन इशिता आडवाणी की शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें फिल्म स्टार अपनी बहन इशिता को दुल्हन के रुप में तैयार करती दिख रही हैं।

(Kiara Advani Sister Wedding Photo)

 

साथ ही कियारा आडवाणी की बहन इशिता लाल रंग के जोड़े में नजर आ रही हैं। कियारा आडवाणी ने अपनी बहन इशिता की शादी के लिए तैयार होने के बाद अपनी नई तस्वीर शेयर कर शादी का लुक शेयर किया था। फिल्म स्टार कियारा आडवाणी ने दुल्हन बनी अपनी बहन इशिता के साथ दुल्हन के कमरे से ये तस्वीर शेयर की है।

(Kiara Advani Sister Wedding Photo)

जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। फिल्म स्टार कियारा आडवाणी ने अपनी बहन इशिता को अपने हाथों से दुल्हन बनाया। जिसकी तस्वीर अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फिल्म स्टार कियारा आडवाणी की बहन इशिता की शादी गोवा में हो रही है। जहां अदाकारा के परिवार ने डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान की है।

(Kiara Advani Sister Wedding Photo)

Also Read : Happy Birthday Janhvi Kapoor बोनी कपूर ने बताया असल जिंदगी में कैसी हैं लाडली जान्हवी

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular