Saturday, December 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशKushinagar: एग्जाम के बाद 11वीं की छात्रा ने स्कूल की तीसरी मंजिल...

Kushinagar: एग्जाम के बाद 11वीं की छात्रा ने स्कूल की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, स्कूल की बड़ी लापरवाही उजागर

- Advertisement -

Kushinagar

इंडिया न्यूज, कुशीनगर (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक 11वीं की छात्रा ने स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदकर सुसाइड करने का प्रयास किया है। छात्रा परीक्षा देने गई थी। उसने कॉपी जमा करने के बाद तीसरी मंजिल पर जाकर आत्मघाती कदम उठाया है। फिलहाल उसने ऐसा क्यों किया, इसका खुलासा नहीं हो सका है। छात्रा का इलाज लखनऊ के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। पुलिस पड़ताल कर रही है।

स्कूल में मची अफरा तफरी
दरअसल, पडरौना कोतवाली के राम धाम बिशनपुरा स्थित सेंट जेवियर सीनियर सेकेंडरी स्कूल में अर्धवार्षिक परीक्षाएं चल रही हैं। इसी स्कूल में कक्षा 11 की छात्रा गरिमा चतुर्वेदी भी परीक्षा दे रही थी। परीक्षा साहब समाप्त होने के बाद जब शिक्षक की कॉपियां ले रहे थे इसी दौरान गरिमा अपने क्लास से निकलकर स्कूल की सबसे ऊपरी मंजिल पर पहुंच गई, वहां जाने के बाद उसने छलांग लगा दिया। गरिमा के छत से कूदने की घटना के बाद स्कूल में अफरा तफरी मच गई।

सामने आई स्कूल की बड़ी लापरवाही
स्कूल कैंपस के पीछे पहुंचे शिक्षकों ने गरिमा को पडरौना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक देखकर गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पडरौना कोतवाली ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दिया है। पुलिस ने छात्रा के बैग और उत्तर पुस्तिका को कब्जे में ले लिया है। स्कूल प्रशासन ने छत पर जाने वाले सीढ़ी पर लगे दरवाजे को बंद नहीं किया था जिससे छात्रा छत पर गई और वहां से छलांग लगा दिया। पुलिस कई पहलुओं की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: 26 लाख की डेथ क्लेम पॉलिसी के लिए 11 साल की बच्ची का मर्डर, पड़ोसी ने जुर्म कबूला तो हैरान रह गए पुलिसवाले

यह भी पढ़ें: दुकानदार ने स्कूटी हटाने के लिए कहा तो विधायक को आया गुस्सा, रात में ही चलवा दिया बुलडोजर

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular