Monday, July 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशLeopard Roaming in Lucknow : लखनऊ में घूम रहा तेंदुआ, इलाके में...

Leopard Roaming in Lucknow : लखनऊ में घूम रहा तेंदुआ, इलाके में दहशत

इंडिया न्यूज, लखनऊ

Leopard Roaming in Lucknow : लखनऊ की सड़कों पर तेंदुए की वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। कई इलाकों में क्रिसमस की छुट्टी होने के बावजूद दहशत की वजह से लोग घरों से नहीं निकल रहे हैं। लोगों ने अपनी छतों से तेंदुए की वीडियो भी बनाई है। (Leopard Roaming in Lucknow)

लोग काफी डरे हुए हैं। वन विभाग की टीमें तेंदुए की पकड़ने की कोशिश में है। सीसीटीवी में तेंदुए को पूजा नर्सिंग होम की पार्किंग समेत कई कलोनियों व गलियों में टहलते हुए देखा गया है।

उन्नाव में भी आया था तेंदुआ (Leopard Roaming in Lucknow)

डीएफओ अवध डा.रविकुमार सिंह का कहना है कि तेंदुआ पकड़ने के लिए वन विभाग की दो टीमें लगाई गई हैं। कुर्सी रोड के आसपास देखा गया तेंदुआ उन्नाव वाला नहीं है। (Leopard Roaming in Lucknow)

वह इतनी लंबी दूरी नहीं तय कर पाएगा। यह तेंदुआ कुकरेल और कुर्सी रोड के आस पास से कहीं आया है। उसे पकड़ने के लिए टीमें अलर्ट कर दी गई हैं। दो टीमें लगाई गई हैं जल्द ही उसे पकड़ा जाएगा। तेंदुआ कई सीसीटीवी में कैद होने के बाद कहीं दिखाई नही पड़ रहा है।

प्लॉट के बाहर लगाया जाल (Leopard Roaming in Lucknow)

कल्याणपुर कंचना बिहारी मार्ग में तेंदुआ को लेकर दहशत का माहौल है। मोहल्ले के एक प्लॉट में को जाल से घेरा गया है। वह विभाग के अधिकारी के अनुसार तेंदुए के प्लाट के अंदर होने की आशंका है। विभाग का पिंजरा अभी पहुंचा है। तेंदुए को देखने के लिए प्लॉट से 100 मीटर की दूरी पर सैकड़ो की भीड़ है।

(Leopard Roaming in Lucknow)

Also Read : Husband & Wife Reached Jail : 76.20 लाख आए तो खरीदी महंगी कार, अब पति-पत्नी पहुंचे जेल

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular