Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशNoida News: फ्लोर के बीच में फंसी लिफ्ट, फंसे कई छात्र, लोगों...

Noida News: फ्लोर के बीच में फंसी लिफ्ट, फंसे कई छात्र, लोगों में मचा हड़कंप

लिफ्ट में एक दर्ज से अधिक लोग सवार थे जिसमे ज्यादातर छात्र ही थे. पूरे मामले की जानकारी लिफ्ट सवारो ने पुलिस को दी.

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: ग्रेटर नोएडा से लगातार लिफ्ट फंसने की खबरे पिछले दिनो से सामने आ रही हैं. एक बार फिर ऐसा ही ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना इलाके में स्थित कमर्शियल बेल्ट में एस एल टावर से सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार जैसे ही छात्र इस लिफ्ट में सवार हुए दरवाजा बंद होने के बाद लिफ्ट चलना शुरु की. कुछ दूर उपर जाने के बाद वो रुक गई. जिसके बाद लिफ्ट मे अफरा तफरी मच गई. लोगों ने बटन दबाया लेकिन कोई जवाब नही आया और ना ही कोई और लिफ्ट खोलने आया.

बताया जा रहा है कि लिफ्ट में एक दर्ज से अधिक लोग सवार थे जिसमे ज्यादातर छात्र ही थे. पूरे मामले की जानकारी लिफ्ट सवारो ने पुलिस को दी. मामले का संज्ञान लेते हुए मौके पर पुलिस पहुंची और मेंटिनेंस डिपार्टमेंट के साथ मिल कर लिफ्ट के दरवाजे को खुलवाया जिसके बाद से एक एक कर के उसमें सवार लोगों को निकाला गया. इस मामले को लेकर पुलिस ने मेंटिनेंस विभाग से जानकारी ली और सवाल किया कि ये घटना क्यों हुई. सोसाईटी के मेंटिनेंस विभाग ने कहा कि लिफ्ट में ज्यादा लोग सवार होने के कारण ये घटना हुई है. लिफ्ट ओवरलोड हो गई थी.

जानकारी हो कि ये कोई पहला मामला नही है जब किसी सोसाईटी की लिफ्ट बीच रास्ते में फंसी हो और उसमे लोग फंसे हो. इससे पहले कई मामले नोएडा और ग्रेटर नोएडा से सामने आ चुके है जिसमे लिफ्ट रास्ते में खराब हुई है. आपको बता दें कि लिफ्ट में फंसने के कारण लोगों की जान तक जा सकती है. कई सोसाईटी में इस प्रकार की घटना के बाद भी अन्य जगहों के लोग इससे सबक नही ले रहें है और आय दिन इस प्रकार के मामले सामने आ रहे है.

ये भी पढ़ें- Armed Forces Veterans Day: रक्षा मंत्री बोले- सेना हमारे देश की संपत्ति, वीरता और बलिदान के दृश्य सभी की आंखों में चमकती है.

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular