Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशLiquor Shops Will Remain closed : लखनऊ में तीन दिन तक बंद...

Liquor Shops Will Remain closed : लखनऊ में तीन दिन तक बंद रहेंगी शराब की दुकानें, विधान परिषद चुनाव को लेकर जारी हुए निर्देश

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Liquor Shops Will Remain closed विधान परिषद चुनाव को लेकर शराब की दुकानों के लिए निर्देश जारी हो गए हैं। लखनऊ में कल से यानि की 7 अप्रैल से तीन दिनों तक शराब की दुकानें बंद रहेंगी। लखनऊ उन्नाव क्षेत्र विधान परिषद सीट के लिए वोटिंग नौ अप्रैल को होगी।

जिला निर्वाचन अधिकारी अभिषेक प्रकाश के मुताबिक आयोग के नियमों अनुसार मतदान के 48 घंटे पहले से जिले में शराब की बिक्री पूरी तरह से प्रतिबंधित होगी। सात अप्रैल शाम चार बजे से जिले की समस्त बीयर, अंग्रेजी और देसी शराब की दुकानें मतदान होने तक यानी 9 अप्रैल तक पूरी तरह बंद रहेगी। कहीं पर भी किसी तरह से शराब की बिक्री की इजाजत नहीं होगी।

 शराब बिकती मिलने पर होगी कार्रवाई Liquor Shops Will Remain closed

कोई भी लाइसेंस धारक या अन्य किसी जगह पर शराब की बिक्री होती पाई गई तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। आबकारी विभाग को निर्देश दिए गए हैं कि कल शाम चार बजे से अपने-अपने सेक्टर में शराब की दुकानों की कड़ी निगरानी रखें और पुलिस व प्रशासन के संपर्क में रहें।

वोटों की गिनती का काम 12 अप्रैल को होगा जिला निर्वाचन अधिकारी के मुताबिक 12 अप्रैल को भी शराब की बिक्री प्रतिबंधित रहेगी और सभी दुकानें बंद रहेंगी। पुलिस प्रशासन और आबकारी विभाग के अफसरों को शराब बंदी की समय अवधि के दौरान समन्वय करके लगातार निगरानी व ग्रस्त करने को कहा गया है

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular