Saturday, May 28, 2022
Homeराष्ट्रीयLover had Killed the Girl in Bikaner : प्रेमी ने की थी...

Lover had Killed the Girl in Bikaner : प्रेमी ने की थी युवती की हत्या, अवैध संबंध को लेकर कर रही थी ब्लैकमेल

इंडिया न्यूज, बीकानेर।

Lover had Killed the Girl in Bikaner : नाल थाना इलाके में एक महीने पहले हुई युवती की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने निशा की हत्या के मामले में दो युवकों को राउंडअप कर लिया है। दोनों आरोपी युवकों से गहनता से पूछताछ की जा रही है। (Lover had Killed the Girl in Bikaner)

मृतका निशा के हाथ पर गुदे टैटू से 27 फरवरी को उसकी पहचान प्रताप बस्ती निवासी निशा के रूप में हुई थी। निशा के पति और बुआ के बेटे सहित परिवार के कई सदस्यों से पूछताछ की गई थी। पुलिस जांच में आदिल और अख्तर नाम के दो संदिग्ध युवक सामने आए थे। पुलिस दोनों को गुजरात से पकड़कर बीकानेर ले लाई।

एक माह बाद पकड़े गए आरोपी (Lover had Killed the Girl in Bikaner)

आदिल नाम के युवक से मृतक निशा के संबंध थे। वह आदिल को संबंधों को लेकर ब्लैकमेल कर रही थी। अब तक हत्या की यही वजह सामने आ रही है। दोनों आरोपी युवक चौंखूटी रेलवे फाटक के पास स्थित प्रताप बस्ती के रहने वाले हैं। (Lover had Killed the Girl in Bikaner)

दरअसल, तीन फरवरी को नाल थाना पुलिस को निशा का शव गेबनापीर रोड के पास स्थित एक सूने मकान के अंडरग्राउंड में मिला था। शव पूरी तरह से खराब हो चुका था। मृतका के पेट, सिर और शरीर पर गंभीर चोटें थीं और उसके हाथ पर निशा लिखा था। एक महीने तक जांच कर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

(Lover had Killed the Girl in Bikaner)

Also Read : Husband Murdered Wife and Mother in Law : पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट, अवैध संबंध से रोकने पर किया वारदात

Also Read : UP Election 2022 Sixth Phase Voting Tomorrow : छठे चरण में 57 सीटों पर मतदान कल, सीएम समेत दर्जनों दिग्गजों का होगा फैसला

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular