Thursday, February 2, 2023
Homeउत्तर प्रदेशLover murdered Woman in kanpur : सीआरपीएफ जवान की पत्नी का नाले...

Lover murdered Woman in kanpur : सीआरपीएफ जवान की पत्नी का नाले में मिला शव

Lover murdered Woman in kanpur 

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कानपुर :
Lover murdered Woman in kanpur : पांच दिन पहले गायब हुई सीआरपीएफ जवान की पत्नी की उसके ही प्रेमी ने गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में शव को नाले में फेंक दिया।

जवान मैनपुरी में कर रहा था चुनाव ड्यूटी Lover murdered Woman in kanpur 

कानपुर के पनकी रतनपुर कॉलोनी निवासी सीआरपीएफ जवान इंद्रपाल की चुनाव में मैनपुरी में ड्यूटी लगी थी। घर पर पत्नी गीतादेवी (34) अपने दो बच्चों सुशांक व सिदार्थ संग थीं। 20 फरवरी को इंद्रपाल ने पत्नी के मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन उनका फोन नहीं उठा। इस पर उन्होंने किसी अनहोनी की आशंका पर पनकी पुलिस को घटना की जानकारी दी।

महिला के कमरे में मिली बीयर की केन

पुलिस उनके घर पहुंची तो महिला घर पर नहीं मिली। कमरे में बीयर के खाली केन, गिलास और कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई।

सीडीआर में पकड़ में आया प्रेमी

पुलिस ने महिला के मोबाइल की सीडीआर खंगाली तो अंतिम कॉल कार मैकेनिक मुख्तार नाम के शख्स की मिली। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सच्चाई कबूल ली। मुख्तार ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसके गीता से प्रेम संबंध थे। इस बीच गीता की किसी और से भी बात होने लगी थी। मना करने के बाद भी वह नहीं मानी तो घटना उसकी गला दबा कर हत्या कर दी।

मायके का रहने वाला है प्रेमी 

मुख्तार ने पुलिस को बताया कि वह गीता के मायके (रूरा जमालपुर) का रहने वाला है। गीता से उसके शादी से पूर्व से ही संबंध थे। जब उसका पति ड्यूटी पर बाहर होता था तो वह अक्सर गीता से मिलने उसके घर पहुंच जाता था। कॉल डिटेल में मुख्तार से बात होने से पहले उसकी गंगागंज में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर पुष्पेंद्र सिंह से बात हुई थी। पुलिस ने उसे भी हिरासत में लेकर पूछताछ की। गीता के बेटों ने पुलिस को बताया कि पिता की गैर मौजूदगी में प्रॉपर्टी डीलर और मुख्तार का घर में आनाजाना बना रहता था।

कौन थे कार में सवार दो मददगार Lover murdered Woman in kanpur 

महिला के बड़े बेटे ने पुलिस को बताया कि घटना की शाम को मुख्तार मां गीता को कार में अपने संग ले गया था। बेटे के मुताबिक कार में मुख्तार के अलावा दो अन्य लोग भी मौजूद थे। पुलिस ने गीता की हत्या करने में मुख्तार की मदद करने वाले दो अन्य मददगारों का पता लगाने में जुटी है।

READ ALSO: Russian President Threats On War With Ukraine : अमेरिका या कोई भी देश बीच में न आए, हम जरूरत पड़ने पर परमाणु हथियार इस्तेमाल करेंगे : पुतिन

Read  More : Ukraine Defence Ministry Claims : हमने रूस के 1000 से ज्यादा सैनिक मार गिराए 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtubehttps://indianews.in/india-news/explainer/why-putin-needs-ukraine/

 

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular