Saturday, July 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशLucknow Crime : लखनऊ में एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र की कठौता...

Lucknow Crime : लखनऊ में एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र की कठौता झील में डूब कर हुई मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

इंडिया न्यूज, लखनऊ : 

Lucknow Crime एमिटी यूनिवर्सिटी के एक छात्र की कठौता झील में डूब कर मौत हो गई। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए कहा कि उनके बेटे की हत्या कर शव को झील में फेका गया है।पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

किराए के फ्लैट में रहता था Lucknow Crime

पुलिस का कहना है कि लखीमपुर खीरी के गोला गोकर्णनाथ निवासी प्रबल राजपूत (22) लखनऊ में एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहा था। वह किराए के फ्लैट में रहता था। मंगलवार रात प्रबल दोस्तों संग मूवी देखने गया था। वहां से लौटकर देर रात तक तक फ्लैट में दोस्तों संग पार्टी की थी। बुधवार को प्रबल दोस्तों के साथ मॉर्निंग वॉक करने कठौता झील के किनारे गया था। इसी दौरान झील में डूबने से उसकी मौत की बात कही जा रही है।

परिजनों ने कहा शरीर पर चोट के निशान Lucknow Crime

प्रबल की मौत के बाद परिजनों का आरोप है कि प्रबल के मुंह से झाग निकल रहा था और उसके शरीर पर चोटों के निशान भी हैं। परिजनों ने हत्या कर शव नहर में फेंकने का आरोप लगाते हुए पुलिस से छानबीन की मांग की है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर प्रबल के दोस्तों से पूछताछ शुरू की है।

Also Read : Shock to MLC of Jansatta Dal Gopalji : जनसत्ता दल के एमएलसी गोपालजी को झटका, एमपीएमएलए कोर्ट ने सुनाई सात साल की सजा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular