Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशदबिश देने गई पुलिस टीम पर हुआ हमला, पुलिस ने महिला को...

दबिश देने गई पुलिस टीम पर हुआ हमला, पुलिस ने महिला को दबोचा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ: Lucknow News : यूपी में नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत सोमवार रात आलमबाग पुलिस टीम मवैया झुग्गी बस्ती में सालों से रहे स्मैक-गांजा तस्करी के गढ़ में छापेमारी की। पुलिस ने एक महिला समेत कुछ लोगों को धर दबोचा तो बस्ती के लोगों ने पुलिस टीम को घेर लिया पथराव कर दिया। पुलिस आनन फानन एक महिला को लेकर वहां से थाने चली गई। मामले में दो नामजद समेत कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदम दर्ज किया गया है।

झुग्गी बस्ती में दी गई दबिश

अभियान के दौरान आलमबाग पुलिस की एक टीम मवैया रेलवे पटरी किनारे मोतीनगर और गुलजानगर पुलिस झुग्गी बस्ते में देर रात पहुंची। बस्ती में गांजे की तस्करी चल रही थी। पुलिस की एकाएक छापेमारी से बस्ती में अफरा-तफरी मच गई।

पुलिस टीम पर हुआ पथराव

पुलिस ने गांजा बेच रही आरोपी महिला आशा और एक युवक को धर दबोचा। पुलिस आशा के अड्डे पर पहुंची वहां से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया। इस बीच युवक, पुलिस को धक्का देकर भाग निकला। यह देख आस पड़ोस के लोगों में तस्कर गुलशन, रोहित और अन्य ने पुलिस टीम को घेर लिया। कुछ लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। यह देख पुलिस आनन फानन आशा और बरामद माल को लेकर गाड़ी में बैठी और थाने को सूचना दी, जिसके बाद कई थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। बाद में पुलिस टीम ने बस्ती में दबिश दी तो पथराव और हंगामा करने वाले भाग निकले।

यह भी पढ़ेंः यूपी में तेजी से फैल रहा लंपी वायरस, 21 जिलों में 12000 से अधिक पशु चपेट में

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular