Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशLucknow News: बसपा ने EVM पर उठाए सवाल, मायावती बोलीं- बैलेट पेपर...

Lucknow News: बसपा ने EVM पर उठाए सवाल, मायावती बोलीं- बैलेट पेपर से हो मतदान

मायावाती ने आगामी चुनावों में गठबंधन के सवाल पर कहा कि बसपा आगामी चुनावों में किसी भी दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी

- Advertisement -

लखनऊ: बसपा प्रमुख मायावती का आज 67वां जन्मदिन है. देश भर के राजनेता समेत तमाम लोग उनको बधाईयां दे रहें है. बसपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने आज अपने आवास पर प्रेस वार्ता की और कई बातों को रखा. मायावती ने सभी को मकर संक्रांति कि शुभकामनाएं दी साथ ही सभी को अपने जन्मदिन पर मिलने वाली शुभकानाओं के लिए धन्यवाद दिया. बसपा प्रमुख ने इस पीसी में कई बातों का जिक्र किया.

मायावती ने EVM पर उठाए सवाल

बसपा प्रमुख मायावती ने चुनावों में हो रहे ईवीएम को लेकर सवाल उठाए. माया ने कहा कि चुनावों में हो रहे ईवीएम के प्रयोग में धांधली हो सकती है. उन्होंने कहा कि ईवीएम में कुछ तो गड़बड़ है, कुछ न कुछ तोड़-फोड़ की जा रही है, बैलेट पेपर के जमाने में सभी चुनावों में हमारी सीटों की संख्या में और वोटों के प्रतिशत बढ़ वृ्द्धि दर्ज की जाती थी. चुनाव आयोग से उन्होंने दोबारा बैलेट पेपर से मतदान कराने को लेकर बात कही.

किसी के साथ नही होगा गठबंधन

मायावाती ने आगामी चुनावों में गठबंधन के सवाल पर कहा कि बसपा आगामी चुनावों में किसी भी दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी, उन्होंने कहा कि हम अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे, कांग्रेस और कुछ अन्य दल हमारे साथ गठबंधन करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन हमारी विचारधारा अन्य पार्टियों से अलग है.

सीएम एवं सपा प्रमुख ने दी बीएसपी प्रमुख को बधाई

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत तमाम नेताओं ने बसपा प्रमुख को बधाई दी है. वही कई अन्य नेताओं ने भी बसपा सुप्रीमों को बधाई दी है. सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री मायावती जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! प्रभु श्री राम से आपके लिए उत्तम स्वास्थ्य की प्रार्थना है”. सपा मुखिया ने बसपा प्रमुख को बधाई देते हुए लिखा कि “सुश्री मायावती जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनायें”.

ये भी पढ़ें- Mayawati Birthday Wishes: BSP प्रमुख मायावती के जन्मदिन पर सपा मुखिया अखिलेश यादव के साथ विधानसभा के स्पीकर सतीश महाना ने भी दी शुभकामनाएं

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular