Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशLucknow: निधि गुप्ता हत्याकांड के आरोपी सूफियान से पुलिस की मुठभेड़, गोली...

Lucknow: निधि गुप्ता हत्याकांड के आरोपी सूफियान से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने से घायल

- Advertisement -

Lucknow

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh)। लखनऊ में लड़की को छत से फेंकने वाले आरोपी सूफियान को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पैर में पुलिस की गोली लगी है। उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। उसके सिर पर लखनऊ पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था। डीसीपी पश्चिम ने बताया कि सूफियान को भगोड़ा घोषित किया गया था।

यह पूरा मामला दुबग्गा इलाके के डूडा कॉलोनी का है। यहां धर्म परिवर्तन कर शादी से मना करने पर 16 नवंबर को एक हिंदू लड़की को चौथी मंजिल से धक्का दे दिया गया। आरोप है कि सूफियान ने चौथी मंजिल से 18 साल की निधि गुप्ता को धक्का दिया था। इसके बाद पड़ोसियों की मदद से परिजन युवती को ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर सूफियान और उसके परिजनों के खिलाफ हत्या और धर्म परिवर्तन समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। फिलहाल पुलिस ने सुफियान के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछतछ में जुटी है। युवती की मां का आरोप है कि सुफियान काफी दिनों से मृतका को परेशान कर रहा था।

काफी दिनों से कर रहा था परेशान
मृतका की मां के मुताबिक डूडा कॉलोनी में रहने वाला सुफियान काफी दिनों से उसकी बेटी को परेशान कर रहा था। वह उससे धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बना रहा था। इसकी शिकायत सुफियान के पिता से भी गई थी, लेकिन परिजनों ने कोई एक्शन नहीं लिया। बीते मंगलवार को मृतका की मां ने अपने भाई को बालाया और सुफियान के घर शिकायत के लिए निकले। तभी सुफियान वहां पहुंचा और गली गलौज करने के साथ जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद मृतका इसकी शिकायत करने सुफियान के घर चली गई। उसके पीछे सुफियान भी पहुंचा और उसने चौथी मंजिल से धक्का देकर उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: बाहुबली पूर्व विधायक विजय मिश्रा पर बड़ा एक्शन, कुर्क होगी 11 करोड़ की संपत्ति, डीएम ने दिया आदेश

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular