Thursday, February 2, 2023
Homeउत्तर प्रदेशLucknow: शिक्षामित्रों को लेकर वरुण गांधी ने अपनी ही सरकार से पूछे...

Lucknow: शिक्षामित्रों को लेकर वरुण गांधी ने अपनी ही सरकार से पूछे सवाल, जानें क्या कुछ कहा !

ये पहला मामला नही है जब कि बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने सवाल उठाएं हैं इससे पहले भी सांसद ने तमाम मुद्दों पर अपना पक्ष रखा जिसमे उन्हें सरकार के सुर से अलग पाया गया

- Advertisement -

लखनऊ: पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी पिछले कई मामलों को लेकर अपने ही सरकार पर सवाल खड़ा कर रहें है. इस बार उन्होंने सरकार से शिक्षामित्रों को लेकर सवाल किया है. उन्होंने सरकार से पूछा है कि शिक्षामित्रों की याद सरकार को सिर्फ चुनाव के दिनों में क्यों आती है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “कड़ाके की ठंड में लखनऊ में हजारों शिक्षामित्र अपना आत्मसम्मान और अस्तित्व बचाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. आखिर क्यों सिर्फ शिक्षा मित्र चुनावों में याद आते हैं. वरुण गांधी ने अपने इस ट्वीट के जरिए लखनऊ में प्रदर्शन कर रहे शिक्षामित्रों का एक वीडियो भी साझा किया है.”

जानकारी हो कि ये पहला मामला नही है जब कि बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने सवाल उठाएं हैं इससे पहले भी सांसद ने तमाम मुद्दों पर अपना पक्ष रखा जिसमे उन्हें सरकार के सुर से अलग पाया गया. अब एकबार फिर वो अपनी सरकार से सवाल कर रहें है.

शिक्षामित्रों का चल रहा धरना

लखनऊ में इनदिनों शिक्षामित्र धरने पर बैठें हैं. वो अपनी मांगो को लेकर इस कड़ाके की ठंड में प्रदर्शन कर रहे है. उनका कहना है कि जब तक सरकार उनकी नही सुनती वो वहां से कही नही जाने वाले हैं. आपको बता दें कि इन्हीं धरनारत शिक्षामित्रों का एक वीडियो वरुण गांधी ने साझा किया और सरकार से तमाम सवाल किए.

इस बयान को लेकर चर्चा में है वरुण गांधी

हाल ही में वरुण गांधी का एक बयान काफी सुर्खियों में रहा जिसमें उन्होंने कहा कि वो न तो कांग्रेस के खिलाफ हैं और न ही नेहरू के खिलाफ हमारी राजनीति देश को आगे बढ़ाने की राजनीति होनी चाहिए न कि गृहयुद्ध पैदा करने के लिए. इस बयान के कई मायने निकाले जा रहें है. वही कई जानकारों का कहना है कि संभव है कि वो आने वाले समय में वो कांग्रेस में जा सकते हैं. आपको बता दें कि की कई बार वरुण गांधी को सीएम पद के उम्मीदवार के तौर पर भी देख गए थे.

ये भी पढ़ें- Noida Metro : कार्ड में कम हुए पैसे तो मेट्रो में नही मिलेगा प्रवेश

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular