Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशविवादों में लखनऊ का लुलु माल, नोटिस लगा कर कहा कि किसी...

विवादों में लखनऊ का लुलु माल, नोटिस लगा कर कहा कि किसी तरह की धार्मिक प्रार्थना की नहीं है अनुमति

इंडिया न्यूज, लखनऊ: Lucknow’s Lulu Mall in controversy : लखनऊ का लुलु माल शुरूआती दिनों में ही विवादों से घिर गया। माल परिसर में नमाज पड़ने का एक वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद हिंदू संगठनों ने इस मामले का पुरजोर विरोध किया। पहले मॉल प्रबंधन ने मीडिया के समक्ष अपना पक्ष रखा और अब एक नोटिस लगा कर कहा कि है कि माल के अंदर किसी भी प्रकार की धार्मिक प्रार्थना की अनुमति नहीं है। शुक्रवार को माल में जगह-जगह लगे इस पोस्टर तथा सूचना के पट लोगों को सचेत भी कर रहे हैं।

विवादों में माल

उत्तर भारत के सबसे बड़े माल होने का दावा करने वाला लखनऊ का लुलु माल उद्घाटन के बाद से ही विवादों में है। माल प्रांगण में नमाज के विरोध के बाद प्रबंधन को केस दर्ज कराना पड़ा। अखिल भारतीय हिंदू महासभा के शुक्रवार को माल प्रांगण में सुंदर कांड का कार्यक्रम स्थगित करने के बाद माल प्रबंधन तेजी से डैमेज कंट्रोल में लग गया है। लखनऊ के लुलु माल प्रशासन ने माल के अंदर किसी भी प्रकार की धार्मिक प्रार्थना की अनुमति नहीं होने का पोस्टर लागाया।

डीएम ने माल का निरीक्षण किया

लखनऊ के डीएम सूर्यपाल गंगवार ने भी माल का दौरा किया। उन्होंने माल प्रबंधन से जुड़े लोगों से की बात की। इसके साथ ही उनको अब किसी तरह का विवाद न खड़े होने के दिए निर्देश। डीएम गंगवार के निर्देश के माल प्रशासन ने नोटिस चस्पा की। नोटिस चस्पा की गई है कि माल में किसी भी धार्मिक प्रार्थना की अनुमति नहीं है। माल प्रबंधन ने अब किसी धार्मिक प्रार्थना करने पर रोक लगा दी है।

यह भी पढ़ेंः लुलु माल में नमाज को लेकर वीडियो हुआ वायरल, प्रबंधन ने कहा धार्मिक गतिविधियों की अनुमति नहीं

यह भी पढ़ेंः शिवलिंग पर इन 7 चीजों को चढ़ाएंगे तो नाराज हो जाएंगे भोलेनाथ

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular