Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशLuteri Dulhan Absconded by Feeding Intoxicants : पूरे परिवार को नशा देकर...

Luteri Dulhan Absconded by Feeding Intoxicants : पूरे परिवार को नशा देकर फरार हुई चंदौली में लुटेरी बहू, लाखों के गहने साथ ले गई, तलाश में जुटी पुलिस

इंडिया न्यूज, चंदौली।

Luteri Dulhan Absconded by Feeding Intoxicants : शादी के नौ साल बाद एक महिला ने ऐसे कांड को अंजाम दिया जिसे सुनकर सभी हैरान हैं। चंदौली के धर्मशाला क्षेत्र निवासी सरदार नरेन्द्र पाल सिंह की बहू पूरे परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर घर से फरार हो गई। वो अपने साथ लाखों के आभूषण भी अपने साथ ले गई। महिला इतनी शातिर थी कि घर के पालतू कुत्ते को भी नशीला पदार्थ खिलाकर सुला दिया। (Luteri Dulhan Absconded by Feeding Intoxicants)

गुरुवार सुबह जब लोगों की नींद खुली तो घर में हुए कांड की जानकारी मिली। तहरीर मिलने के बाद पुलिस उक्त बहू की तलाश में जुटी है। धर्मशाला क्षेत्र में प्लास्टिक कारोबारी सरदार नरेन्द्र पाल सिंह अपने दो बेटों गुरप्रीत सिंह सन्नी और बलविंदर सिंह लक्की के साथ रहते हैं। गुरप्रीत की शादी 2013 में गोंडा जिला निवासी जतिंदर कौर सोनी से हुई थी। दोनों का पांच साल का पुत्र भी है।

बहू के पास ही रखे थे घर के सारे गहने (Luteri Dulhan Absconded by Feeding Intoxicants)

कारोबार में जतिंदर कौर भी हाथ बंटाती थी। ससुर नरेन्द्र पाल सिंह ने भरोसा करते हुए अपनी पत्नी और दोनों पुत्रों के आभूषण बहू जतिंदर कौर सोनी को रखने के लिए दिए थे। परिवार में सबकुछ ठीकठाक था। बुधवार रात जतिंदर कौर सोनी खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया। नशे की हालत में जब सभी लोग सो गए तब वो रात में घर लाखों के गहने लेकर फरार हो गई। (Luteri Dulhan Absconded by Feeding Intoxicants)

वहीं, परिवार को घटना की जानकारी सुबह तब हुई, जब सरदार नरेन्द्र पाल सिंह का पोते की नींद खुली और उसने कहा कि उशकी मम्मी घर में नहीं हैं। आननफानन सभी सदस्य उठे और जतिंद्र की तलाश करने लगे। कमरे में रखा गोदरेज खुला था। फर्श पर जेवरातों के कवर बिखरे पड़े थे और सारे आभूषण गायब थे। साथ ही गोदरेज में रखी नकदी भी गायब थी।

(Luteri Dulhan Absconded by Feeding Intoxicants)

Also Read : Work in a Planned Manner for the Economy : अर्थव्यवस्था की मजबूती के लिए ठीक से करें काम, सीएम योगी ने अफसरों को दिए आदेश

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular