Saturday, July 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशMafia Atiq Ahmed Wife Said: भूमि पूजन हुआ तो बोली माफिया अतीक...

Mafia Atiq Ahmed Wife Said: भूमि पूजन हुआ तो बोली माफिया अतीक अहमद की पत्नी, जमीन हमारी है

इंडिया न्यूज,प्रयागराज:

Mafia Atiq Ahmed Wife Said प्रयागराज के लूकरगंज में नजूल यानी सरकारी भूमि से अवैध कब्जा हटाने के महीनों बाद उस पर गरीबों के फ्लैट के लिए भूमि पूजन होने पर माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता सामने आईं और उस जमीन पर अपना दावा पेश कर दिया।

सोमवार को इस मसले पर प्रेस वार्ता बुलाकर शाइस्ता परवीन ने दावा किया कि वह जमीन उनके करीबी रफतउल्लाह की है और इसका मामला न्यायालय में विचाराधीन है। क्षेत्रीय विधायक ने गलत ढंग से इसका भूमि पूजन कराया है। शाइस्ता ने इस जमीन के लिए लड़ाई लड़ने और उस पर दोबारा काबिज होने का पूरा प्रयास करने का भी ऐलान किया।


डेढ़ साल में 76 फ्लैट तैयार करने की योजना Mafia Atiq Ahmed Wife Said

लूकरगंज स्थित इस जमीन पर पिछले साल माफिया विरोधी अभियान के दौरान प्रशासन ने बुलडोजर चलाया और उसे जब्त कर लिया था। प्रशासनिक अधिकारियों के अनुसार यह नजूल जमीन यानी सरकारी है जिसे माफिया अतीक और उनके करीबियों ने बरसों पहले जबरन कब्जा कर लिया था। उसी जमीन पर पीडीए ने गरीबों के लिए 76 फ्लैट बनाने की परियोजना तैयार की जिसका रविवार को प्रयागराज आकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भूमि पूजन तथा शिलान्यास किया।

हर फ्लैट 22.77 वर्ग मीटर क्षेत्रफल वाला होगा Mafia Atiq Ahmed Wife Said

पीडीए के अधिकारियों का कहना है कि हर फ्लैट 22.77 वर्ग मीटर क्षेत्र फल वाला होगा जिसमें दो कमरे, शौचालय, बाथरूम, किचन और बालकनी रहेगी। इस परियोजना को डेढ़ साल में पूरी करने की तैयारी पीडीए की ओर से की गई है। रविवार को वहां सीएम के भूमि पूजन के बाद क्षेत्रीय विधायक और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा था कि सीएम योगी ने गुंडा राज का खात्मा कर राम राज्य कायम किया है।

Also Read : MP Varun Gandhi Tweet : सांसद वरुण गांधी का ट्वीट, भयावह ओमिक्रोन को रोकना प्राथमिकता या चुनावी शक्ति परीक्षण

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular