Monday, December 5, 2022
HomeमहाराजगंजMaharajganj: डीएफओ ने बीजेपी विधायक को 'नो हिंदी' का सुनाया फरमान, बोले-...

Maharajganj: डीएफओ ने बीजेपी विधायक को ‘नो हिंदी’ का सुनाया फरमान, बोले- मुझे अंग्रेजी नहीं आती

- Advertisement -

Maharajganj

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, महराजगंज: एक कार्यक्रम को दौरान डीएफओ पुष्प कुमार के अंग्रेजी प्रेम को को लेकर बीजेपी विधायक प्रेम सागर पटेल का दर्द बाहर आ गया। वन मंत्री से शिकायत करते हुए सिसवा से बीजेपी विधायक प्रेम सागर पटेल ने कहा कि डीएफओ कहते हैं, ‘नो हिंदी’, मुझे अंग्रेजी आती नहीं, पत्नी मेरी अनपढ़ है और बेटे से अंग्रेजी पढ़वाते हैं।

विधायक बोले- यहां हिन्दी वाले डीएफओ ले आइए
उन्होंने कहा कि महाराजगंज जनपद तराई का क्षेत्र है। क्या काका भैया कहने वाले लोग हैं, यहां हिंदी वाला डीएफओ ले आइए। कार्यक्रम में इस बात के बाद खूब जमकर ठहाका लगा और बात आई गयी खत्म हो गयी। लेकिन विधायक का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जंगल सफारी की शुरुआत के दौरान भड़के विधायक
दरअसल, 15 नवंबर को कलेक्ट्रेट परिसर के बुद्धा सभागार में सोगी बरवा वन्य जीव प्रभाग में आयोजित ईकोटूरिज्म महोत्सव और जंगल सफारी की शुरुआत और तैयारियों को लेकर वन एवं पर्यावरण मंत्री अरुण सक्सेना बीजेपी विधायक और अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे।

बैठक के दौरान बीजेपी के विधायक प्रेम सागर पटेल को वाइल्डलाइफ और जंगल सफारी से जुड़ी कुछ जानकारियां अंग्रेजी में दे दी गई। इस बात से विधायक भड़क गए और अपनी शिकायत वन मंत्री अरुण सक्सेना से करने लगे।

यह भी पढ़ें- Dengue in UP: निजी अस्पतालों को लेकर गाइडलाइन जारी, डेंगू मरीजों का एलाइजा ना कराने पर होगी कार्रवाई – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular