Tuesday, May 24, 2022
HomeबॉलीवुडMahashivratri 2022 महाशिवरात्रि पर शिव भक्ति में खोईं मौनी रॉय

Mahashivratri 2022 महाशिवरात्रि पर शिव भक्ति में खोईं मौनी रॉय

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Mahashivratri 2022: अभिनेत्री मौनी रॉय एक आध्यात्मिक व्यक्ति हैं। वह भगवान शिव की भक्ति के लिए भी जानी जाती हैं। जब भी उन्हें काम से समय मिलता है। जब भी उन्हें काम से समय मिलता है, वह आशीर्वाद लेने मंदिर जाती हैं। जैसा कि आज महाशिवरात्रि है, अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को भगवान शिव के मंदिर में उनकी नवीनतम यात्रा की एक झलक साझा की।

उन्होंने विभिन्न भगवान शिव मंदिरों में अपनी प्रार्थना की कुछ झलकियां साझा कीं। उन्होंने कैप्शन में एक प्रार्थना शेयर की थी और सभी को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी थीं। वह नीले और सफेद रंग के सूट में नजर आ रही थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “Karpur Gauram Karunavataram Sansar Saram Bhujgendraram | Sadam Hrudayvinde Bhavam Bhavani including Namami || Happy Mahashivratri to all of you #myoneandonly”

मौनी रॉय ने इसी साल 27 जनवरी को बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी की थी। इस जोड़े ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे। इस जोड़े ने हाल ही में शादी के एक महीने पूरे किए मौनी ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं थी।

(Mahashivratri 2022)

Also Read : Kabhi Eid Kabhi Diwali Update अप्रैल में पूजा हेगड़े के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान

Also Read : Adipurush Movie New Release Date महा शिवरात्रि पर हुई आदिपुरुष की रिलीज डेट की घोषणा, इस दिन सिनेमाघरों में दिखाई देंगी मूवी

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular