Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशमैनपुरी: गणेशोत्सव में हनुमान का रोल निभा रहे युवक की डांस करते...

मैनपुरी: गणेशोत्सव में हनुमान का रोल निभा रहे युवक की डांस करते समय मौत

मैनपुरी में गणेशोत्सव के दौरान हनुमान का रोल निभा रहे एक शख्स की अचानक मंच पर ही मौत हो गई। मौत का लाइव वीडियो भी सामने आया है।

- Advertisement -

मैनपुरी में गणेशोत्सव के दौरान हनुमान का रोल निभा रहे एक शख्स की अचानक मंच पर ही मौत हो गई। मौत का लाइव वीडियो भी सामने आया है। रवि शर्मा नाम का कलाकार मंच पर डांस कर रहा था। बैकग्राउंड में रामधुन बज रही थी। तभी अचानक गिरा और फिर उठ नहीं सका। कुछ देर में रवि की मौत हो गई।

लोगों को लगा कि एक्टिंग कर रहे रवि
ये पूरा मामला बंशी गोहरा इलाके की है। राजा के बाग के रहने वाले रवि शर्मा कलाकार थे। वे परिवार के साथ रहते थे। वे पिछले 15 साल से रामलीला और अन्य कार्यक्रमों में हनुमान का रोल निभा रहे थे। शनिवार की रात वे बंशी गोहरा में चल रहे गणेशोत्सव में थे। हनुमान के रोल में वे डांस कर रहे थे। तभी उन्हें अचानक घबराहट महसूस हुई। उन्होंने स्टेज से हटने की कोशिश की। सांस लेने में तकलीफ हुई तो उन्होंने मुंह पर लगे मुखौटे को हटाने की कोशिश की। तभी बेहोश होकर मंच पर गिर पड़े। शुरूआत में लोगों को लगा कि वे एक्टिंग कर रहे हैं। लेकिन जब उठने में काफी देर हुई तो लोग दौड़े और अस्पताल ले गए। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। परिवार वालों का कहना है कि रवि को कोई बीमारी नहीं थी। वहीं डॉक्टर मौत की वजह हार्ट अटैक बता रहे हैं।

तीन दिन में लाइव मौत का ये दूसरा मामला
डांस के दौरान मौत का ये यूपी में तीन दिन के भीतर दूसरा मामला है। इससे पहले बरेली में गुरुवार की रात दोस्त के बर्थडे पार्टी में डांस-डांस करते करते 45 साल के प्रभात कुमार की मौत हो गई थी।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular