Thursday, February 9, 2023
Homeउत्तर प्रदेशMainpuri News: एक-एक करके लापता हुई तीन बहनें, शिकायत के बाद भी...

Mainpuri News: एक-एक करके लापता हुई तीन बहनें, शिकायत के बाद भी पुलिस ने नहीं लिया कोई एक्शन. थाने के चक्कर काटते रहे पीड़िता के पिता

मैनपुरी में एक युवक की तीन बेटियां लापता हो गईं। घर वालों के काफी तलाश के बाद भी बेटियों का कुछ पता नहीं चल सका।

- Advertisement -

Mainpuri News: मैनपुरी में एक युवक की तीन बेटियां लापता हो गईं। घर वालों के काफी तलाश के बाद भी बेटियों का कुछ पता नहीं चल सका। बेटियों के पिता ने पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई पर कोई कार्यवाई नहीं हुई। पिता ने बेटियों को ढूंढने के लिए एसपी से गुहार लगाई है।

पुलिस ने मुकदमा लिखकर कचरे खाने में फेक दिया

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने देखने को मिला है। जहां एक के बाद एक करके तीन बहनें लापता होती गईं और पुलिस ने कोई कार्यवाई नहीं की। पहली बेटी के लापता होने के बाद पीड़ित पिता ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। पिता ने आशंका जाहिर करते हुए नामज़द युवक के खिलाफ तहरीर भी दी। लेकिन पुलिस ने मुकदमा लिखकर कचरे के खाने में डाल दिया। कुछ दिनों बाद नामज़द आरोपी का फोन पिता के पास आया और उस दिन दो और बेटियां रहस्यमय ढंग से लापता हो गई। मालूम हुआ कि, अब पीड़ित ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

पहले 1 उसके बाद 2 और बेटियां गायब

मामला कुर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गांव मे रह रहे एक व्यक्ति ने बताया कि 21 दिसंबर 2022 को भारत सिंह जो मुक्तसर, पंजाब मे रहता है उसने 14 वर्षीय पुत्री को अगवा करके ले गया। जिसके बाद इस मामले पर पीड़ित के पिता ने मुकदमा भी दर्ज कराया था। इसके बाद 30 दिसंबर को पीड़ित के पिता के मोबाईल पर कॉल आया। उस कॉल पर परिवार ने अपनी बेटी से भी बात की, लेकिन उसी दिन 2 बेटियां एक बालिग और एक नाबालिग भी गायब हो गई।

बेटियों के साथ हो सकती है अनहोनी

तीनों बेटियों के गायब होने के बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई। साथ ही बेटियों की तलाश की, लेकिन उनका फिर भी कुछ पता नहीं लग सका। परिवार को पूरा यकीन था कि भारत ही अपने सहयोगियों की मदद से दुसरी बेटियों को भी ले गया है। उसकी बेटियों के साथ कभी भी कुछ भी अनहोनी हो सकती है।

थाने में नहीं होती कोई कार्यवाई   

घटना के बाद से परिवार के सभी लोग दहशत में हैं। जानकारी के मुताबिक भारत नाम के शख्स ने तीनों लड़कियों को अगव करके पंजाब ले गया। तो वहीं कुर्रा थाने में फोन भी किया, पर थाने में किसी ने फोन तक नहीं उठाया। पीड़ित पिता ने बेटियोंको जल्द से जल्द ढूंढने और आरोपी के खिलाफ कार्यवाई की मांग की है.

ये भी पढ़े- UP News : लखनऊ के हज़रतगंज में तीन मंजिला इमारत अचानक गिरी, बिल्डिंग में रहते थे 50 से अधिक परिवार

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular