Thursday, February 9, 2023
HomeKaam Ki BaatMakar Sankranti: प्रदेश भर में संक्राति की धूम, डिप्टी सीएम समेत कई...

Makar Sankranti: प्रदेश भर में संक्राति की धूम, डिप्टी सीएम समेत कई नताओं ने दी बधाई…

सूर्य की मकर राशि में प्रवेश के अवसर पर मनाए जाने वाले पर्व संक्रांति के अवसर पर देश भर के लोगों में उत्साह का माहौल है.

- Advertisement -

लखनऊ: देश प्रदेश में मकर संक्रांति का पर्व आज से शुरु हो रहा है. प्रदेश के कई स्थानों पर आज ही संक्रांति का पर्व मनाया जा रहा है तो वही कुछ इलाके में लोग इसे कल मनाएंगे. मकर संक्राति के अवसर पर लोग एक दूसरे को बधाई दे रहें है. वही प्रदेश के तमाम राजनेताओं ने भी संक्रांति पर्व के अवसर पर बधाई दी है. डिप्टी सीएम केशव मौर्य, पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने संक्रांति की शुभकामनाएं दी हैं.

अखिलेश ने ट्वीट कर दी बधाई

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने देश प्रदेश वासियों को संक्रांति की शुभकानाएं दी हैं. पूर्व सीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि “समस्त देशवासियों को पावन पर्व ‘मकर संक्रांति’ की हार्दिक शुभकामनाएं”. इस खास पर्व पर लोग एक दूसरे को बधाई दे रहें है.

डिप्टी सीएम ने भी दी बधाई

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने भी मकर संक्राति के पर्व के अवसर पर समस्त देशवासियों और प्रदेश वासियो को बधाई दी है. डिप्टी सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “भगवान सूर्य देव जी की उपासना के पावन पर्व मकर संक्रान्ति और पोंगल की समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं.”

देश भर में संक्राति की धूम

सूर्य की मकर राशि में प्रवेश के अवसर पर मनाए जाने वाले पर्व संक्रांति के अवसर पर देश भर के लोगों में उत्साह का माहौल है. प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में संक्राति का पर्व मनाया जा रहा है वही कुछ क्षेत्रों में ये कल भी सेलिब्रेट किया जाएगा. इस अवसर पर लोग एक दूसरे को बधाई दें रहें है.

ये भी पढ़ें- Joshimath Subsidence: क्या नया जोशीमठ बनाने की तैयारी में है प्रदेश सरकार, क्या है इसके पीछे की सच्चाई?

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular