Thursday, May 19, 2022
Homeउत्तर प्रदेशMamta Says BJP's chase from UP : वाराणसी में बोलीं ममता बनर्जी,...

Mamta Says BJP’s chase from UP : वाराणसी में बोलीं ममता बनर्जी, यूपी से भाजपा का खदेड़ा होबे

इंडिया न्यूज, वाराणसी।

Mamta Says BJP’s chase from UP : रिंग रोड के किनारे ऐढ़े गांव में आज सपा गठबंधन की रैली में अखिलेश यादव, ममता बनर्जी समेत कई नेताओं ने हुंकार भरी। इस दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि यूपी में खेला होबे। उन्होंने मंच से सपा की जीत और भाजपा को खदेड़ने का नारा लगाया। (Mamta Says BJP’s chase from UP)

कहा कि जब मैं बनारस एयरपोर्ट से घाट जा रही थी तो भाजपा के गुंडों ने मेरी गाड़ी रोकी। उन्होंने मेरी कार पर डंडे मारे और कहा कि यहां से वापस जाओ। तब मुझे यह अहसास हुआ कि भाजपा यूपी में कितनी हताश और निराश है। पश्चिम बंगाल में भाजपा हारी है, यूपी में भी भाजपा को हराना है। उन्होंने कहा कि यूपी से भाजपा का खदेड़ा होबे।

सातवें चरण में भाजपा का होगा सफायाः अखिलेश (Mamta Says BJP’s chase from UP)

अखिलेश यादव ने कहा कि ममता बनर्जी के यहां आते ही ना केवल भाजपा हारेगी बल्कि सातवें चरण में जब वोट पड़ेगा तब भाजपा का सफाया हो जाएगा। पूर्वांचल की जनता भाजपा को माफ नहीं करेगी, बल्कि साफ करेगी। जनता सपा सरकार बनाने का मन बना चुकी है। (Mamta Says BJP’s chase from UP)

अखिलेश ने कहा कि हम पूर्वांचल का अभूतपूर्व विकास करेंगे। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के प्रमुख शिवपाल यादव ने कहा कि जनता के कहने पर और भाजपा को हराने के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ मतभेद खत्म किए हैं। उन्होंने कहा कि अब जनता की बारी है कि भाजपा को सत्ता से हटाएं।

राजभर ने बेरोजगारी के मुद्दे पर भाजपा को घेरा (Mamta Says BJP’s chase from UP)

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने अपने अंदाज में भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने महंगाई और बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों पर भाजपा को घेरा। कहा कि जब मैं अरविंद राजभर के नामांकन में जा रहा था तब भाजपा के गुंडों ने हमारे ऊपर जानलेवा हमला किया। (Mamta Says BJP’s chase from UP)

मैंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा मैं रहूं या न रहूं सामाजिक न्याय के आंदोलन को जारी रखना। कार्यक्रम में रालोद प्रमुख जयंत चौधरी, सांसद जया बच्चन, रामगोपाल यादव, किरणमय नंदा आदि ने अपने विचार व्यक्त किए।

(Mamta Says BJP’s chase from UP)

Also Read : PM Modi Rally in Sonebhadra and Ghazipur : यूक्रेन में फंसे हर भारतीय को लाएंगे वापस, सोनभद्र में पीएम मोदी ने किया वादा

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular