Wednesday, June 29, 2022
Homeराष्ट्रीयMan Killed his Wife and Two Brother in Law : पत्नी और...

Man Killed his Wife and Two Brother in Law : पत्नी और दो सालों की हत्या, दाल बनाने पर भड़का पति

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

Man Killed his Wife and Two Brother in Law : उत्तर-पश्चिम दिल्ली का सुभाष प्लेस इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। खाना बनाने को लेकर हुए विवाद के बाद एक सिरफिरे युवक ने अपनी पत्नी, दो सालों और साले की पत्नी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। (Man Killed his Wife and Two Brother in Law )

हमले में आरोपी की पत्नी और दो सालों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि साले की पत्नी बुरी तरह जख्मी हो गई। मोहल्ले वालों ने अचानक गोलियां चलने की आवाज सुनी तो पुलिस को खबर दी। फौरन पहुंची पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त सीमा (39), दो साले सुरेंद्र (36) और विजय (33) के रूप में की। पैर में गोली लगने के बाद विजय की पत्नी बबीता (33) को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है।

मौके से पकड़ा गया आरोपी हितेंद्र (Man Killed his Wife and Two Brother in Law)

आरोपी हितेंद्र (40) को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से वारदात में इस्तेमाल लाइसेंसी रिवाल्वर भी बरामद कर लिया गया है। दरअसल, हितेंद्र की पत्नी छोटी-छोटी बातों पर अपने मायके वालों को घर बुला लिया करती थी। इससे हितेंद्र चिढ़ता था। (Man Killed his Wife and Two Brother in Law )

रविवार को हुई वारदात को उसी का नतीजा माना जा रहा है। सूत्रों का कहना है कि वारदात के समय हितेंद्र शराब के नशे में धुत था। पुलिस उसका मेडिकल करवाकर पता करने का प्रयास कर रही है कि आरोपी ने वारदात के समय शराब पी हुई थी या नहीं। पुलिस बाकी परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।

किराए से चलता है घर का खर्च (Man Killed his Wife and Two Brother in Law)

पुलिस के मुताबिक, हितेंद्र परिवार के साथ शकूरपुर गांव में चार मंजिला मकान की चौथी मंजिल पर रहता है। इसके परिवार में पत्नी सीमा यादव के अलावा दो बेटे प्रथम यादव (19) और जय यादव (16) है। हितेंद्र ने मकान की बाकी मंजिलों और ग्राउंड फ्लोर पर मौजूद दुकानों को किराए पर दिया हुआ है। (Man Killed his Wife and Two Brother in Law )

इससे परिवार को लाखों रुपये की आमदनी होती है। इसी से परिवार का खर्चा चलता है। परिजनों ने बताया कि हितेंद्र को शराब पीने की लत है। इसी वजह से अक्सर उसका पत्नी से छोटी-मोटी बातों पर झगड़ा होता रहता था। बीती रात को हितेंद्र शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा। सीमा ने घर में दाल बनाई हुई थी। हितेंद्र ने खाने के बारे में पूछा तो पत्नी ने दाल बने होने की बात बताई। इसी बात पर आरोपी भड़क गया।

तैश में आकर बरसा दीं गोलियां (Man Killed his Wife and Two Brother in Law)

सीमा ने भी छत पर जाकर अपने भाइयों को कॉल कर दिया। कुछ ही देर बाद हितेंद्र के साले सुरेंद्र, विजय और विजय की पत्नी बबीता व सीमा की मां कृष्णा वहां पहुंच गए। परिवार अभी हितेंद्र से बातचीत कर ही रहा था कि अचानक वह तैश में आ गया। वह तुरंत अपने कमरे में गया और वहां से अपना लाइसेंसी रिवाल्वर निकाल लाया। (Man Killed his Wife and Two Brother in Law )

आते ही उसने पत्नी व उसके घर वालों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। हमले में सीमा, सुरेंद्र, विजय और बबीता को गोलियां लगी, जबकि सीमा की मां कृष्णा बाल-बाल बच गई। अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी वहां भागे। अंदर का नजारा देखकर सभी के होश उड़ गए। सभी चारों घायल खून से लथपथ पड़े हुए थे। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

(Man Killed his Wife and Two Brother in Law)

Also Read : Acid Attack at Gonda Adarsh Railway Station : गोंडा में एसिड अटैक और लूटपाट, रेलवे स्टेशन पर दिया वारदात को अंजाम

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular