Monday, December 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशलखनऊManch India News UP/UK Live: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सपा पर...

Manch India News UP/UK Live: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सपा पर साधा निशाना, कहा- यूरिया के लिए चलती थी लाठियां

- Advertisement -

Manch India News UP/UK Live

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, लखनऊ: यूपी में विकास पर संवाद करने के लिए आईटीवी न्यूज नेटवर्क ने मंच नाम के कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, केशव मौर्य और राज्य मंत्री कौशल किशोर शामिल हुए। कार्यक्रम में मंत्रियों के बदलाव पर मंथन हुआ। साथ ही यूपी में विकास पर भी बातचीत हुई।

‘हमने बिजली की समस्या को खत्म किया’
कार्यक्रम में संवाद के दौरान डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि यूपी में बिजली की बहुत कमी थी, हमने बिजली की समस्या को खत्म किया। प्रतिदिन 1.40 लाख लोगों का इलाज होता है। 12 हजार सड़क हादसे के मरीज रोज आते है। अपराधियों की कमर हम तोड़ देते हैं। हमने अपना-पराया कभी नही देखा।

डेंगू को हमने कंट्रोल किया
डेंगू पर बोलते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि हम लगातार काम कर रहे हैं। डेंगू को हमने कंट्रोल कर लिया है। अस्पताल में व्यवस्था पर भी हमारी नजर है। साथ ही कहा कि हर क्षेत्र में प्रदेश तेजी से आगे बढ़ रहा है। पहले प्रदेश में कम मेडिकल कॉलेज थे। हमने बहुत से मेडिकल कॉलेज का निर्माण कराया। अब प्रदेश में डॉक्टर की कमी दूर होगी। डेंगू में हम अभियान चला रहे हैं। संचारी रोग अभियान चल रहा है। अस्पताल में सुविधा उपलब्ध करा रहे हैं।

‘नेपाल बॉर्डर पर संचालित अवैध मदरसों पर होगी कार्रवाई’
यूपी में सभी सड़कों की अच्छी मरम्मत होगी। हम गैर कानूनी गतिविधियों को रोकेंगे। नेपाल बॉर्डर पर संचालित अवैध मदरसों पर कार्रवाई होगी। हम गैर कानूनी गतिविधियों को रोकेंगे। पीएम के नेतृत्व से हम लोग काम कर रहे है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में यूपी में बदलाव हो रहा है

सपा पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि सपा शासन में यूरिया को लेकर लाठियां चलती थी। बीजेपी प्रचंड बहुमत से उपचुनाव जीतेगी। साथ ही गुजरात विधान सभा चुनाव 2022 में बड़ी जीत का दावा करते हुए कहा कि गुजरात में प्रचंड बहुमत बीजेपी को मिलेगा। गुजरात में किसी की दाल गलने वाली नहीं है। साल 2024 का चुनाव अद्भुत होगा। डबल इंजन की सरकार जीतेगी। सभी 80 सीटें बीजेपी ही जीतेगी

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular