Monday, May 23, 2022
Homeउत्तर प्रदेशMarathon Meeting of BJP Core Group : 10 घंटे तक चली भाजपा...

Marathon Meeting of BJP Core Group : 10 घंटे तक चली भाजपा कोर ग्रुप की बैठक, आज फिर मीटिंग में रहेंगे अमित शाह

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली/लखनऊ।

Marathon Meeting of BJP Core Group : गृह मंत्री अमित शाह ने यूपी बीजेपी के कोर ग्रुप के साथ 10 घंटे की मैराथन बैठक की। बैठक में पहले 3 फेज के चुनाव के उम्मीदवारों की स्क्रूटनी की गई। बैठक में लगभग 170 से ज्यादा विधानसभा के उम्मीदवारों के नामों पर स्क्रूटनी हुई। (Marathon Meeting of BJP Core Group)

इसी के साथ गृह मंत्री अमित शाह ने क्षेत्रवार समीक्षा में क्षेत्रीय प्रभारियों के साथ पार्टी के कामकाज और पार्टी के समीकरण पर चर्चा की। बैठक में पहले तीन चरणों के उम्मीदवारों के साथ-साथ इन चरणों की सीटों के लिए सह प्रभारियों से चर्चा की गई और फीडबैठ भी लिया गया। आज यानी बुधवार को गृह मंत्री शाह फिर कोर ग्रुप की बैठक लेंगे। उम्मीदवारों पर चर्चा के लिए सुबह 11 बजे से दोबारा बैठक शुरू होगी।

योगी और मौर्य-शर्मा भी होंगे शामिल (Marathon Meeting of BJP Core Group)

बैठक में गृह मंत्री अमित शाह के साथ-साथ सीएम योगी आदित्यनाथ, दोनों डिप्टी सीएम, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव और सुनील बंसल शामिल हो सकते हैं। इसी के साथ दिल्ली में पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के लिए अलग-अलग राज्यों के कोर ग्रुप की बैठकों का दौर मंगलवार से शुरू हो गया है। (Marathon Meeting of BJP Core Group)

इन बैठकों में प्रदेश से आए उम्मीदवारों के पैनल पर चर्चा होगी और उम्मीदवारों पर अनौपचारिक सहमति बनाई जाएगी। इसके बाद बीजेपी की केंद्रीय समिति में उम्मीदवारों के नाम पर अंतिम मुहर लगेगी। केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक 19 जनवरी के आसपास होने की उम्मीद है। वहीं, बीजेपी के स्वामी प्रसाद मौर्य ने चुनाव से पहले इस्तीफा दे दिया और सपा का हाथ थामा है।

(Marathon Meeting of BJP Core Group)

Read More: BJP Meeting in Delhi On 11 January: भारतीय जनता पार्टी मंगलवार को दिल्ली में करेगी उम्मीदवारों को लेकर मंथन, 13 जनवरी को कर सकती है उम्मीदवारों का ऐलान

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular