Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशMarried Woman Dies under Suspicious Circumstances : विवाहिता की संदिग्ध हालात में...

Married Woman Dies under Suspicious Circumstances : विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, दाह संस्कार से पहले पहुंची पुलिस

इंडिया न्यूज, आजमगढ़।

Married Woman Dies under Suspicious Circumstances : ससुराल में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए रोष प्रकट किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मायके वालों ने आरोप लगाया कि गले पर रस्सी का निशान बना हुआ था। उसने पति और अन्य ससुराल वालों के खिलाफ तहरीर दी है। (Married Woman Dies under Suspicious Circumstances)

दाह संस्कार से पहले पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामला महराजगंज थाना क्षेत्र के गोसाईपुर गांव की है। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के कठईचा गांव निवासी रामहित की बहन कुसुम की शादी वर्ष 2000 में गोसाईपुर गांव निवासी चंद्रसेन से हुई थी। गुरुवार सुबह कुसुम की ससुराल में ही संदिग्धावस्था में मौत हो गई।

ससुराल वालों ने पुलिस को बुलाया (Married Woman Dies under Suspicious Circumstances)

ससुराल वालों ने मायके पक्ष के लोगों को फोन पर सूचना दिया और बताया कि कुसुम सुबह बाथरूम में गई थी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर भाई रामहित जब मौके पर पहुंचा तो शव अंतिम यात्रा पर निकलने वाला था। भाई ने बहन के शव को देखा तो गले पर काला निशाना दिखाई दिया। (Married Woman Dies under Suspicious Circumstances)

जिसके बाद उसने गला दबा कर हत्या का आरोप लगाते हुए महराजगंज थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची महराजगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतका को शादी के बाद दो बच्चे हुए थे और दोनों की मौत हो चुकी है। पति मजदूरी करता है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

(Married Woman Dies under Suspicious Circumstances)

Also Read : Work in a Planned Manner for the Economy : अर्थव्यवस्था की मजबूती के लिए ठीक से करें काम, सीएम योगी ने अफसरों को दिए आदेश

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular