Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशMathura Ayushi Murder Case: पुलिस ने 200 CCTV फुटेज और 20 हजार...

Mathura Ayushi Murder Case: पुलिस ने 200 CCTV फुटेज और 20 हजार से अधिक मोबाइल ट्रेस किए, पिता प्रेम विवाह से था नाराज

- Advertisement -

Mathura Ayushi Murder Case

इंडिया न्यूज, मथुरा (Uttar Pradesh) । मथुरा में लाल सूटकेस में मिली युवती की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। युवती का नाम आयुषी था। उसकी हत्या उसके पिता ने की थी। मां भी इस वारदात में शामिल थी। पुलिस ने मां-बाप को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में सामने आया है कि आयुषी ने छत्रपाल नाम के युवक से 1 साल पूर्व आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। इसी बात को लेकर घर में मनमुटाव चल रहा था। जिसके बाद आरुषी के पिता नीतेश ने लाइसेंसी पिस्टल से 2 गोलियां मारकर उसको मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हत्याकांड में प्रयुक्त कार और लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद कर ली है।

 

दरअसल जिले राया कोतवाली इलाके के यमुनाएक्सप्रेस वे के सर्विस रोड पर 18 नबम्बर को अज्ञात युवती का शव बरामद हुआ था। शव की शिनाख्त 21 वर्षीय आयुषी यादव पुत्री नीतेश यादव के रूप हुई थी। जांच के दौरान 200 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगालने और 20 हजार से अधिक मोबाइल ट्रेस करने के बाद पुलिस कातिलों तक पहुंची।

पुलिस के मुताबिक दिल्ली के बदरपुर मोड़ बंद इलाके में कई सालों से आयुषी यादव का परिवार रहता था। ये लोग मूल रूप से देवरिया जिले के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि परिजनों ने आयुषी के गायब होने की गुमशुदगी भी दर्ज नहीं कराई थी। बता दें कि मृतक युवती के भाई आयुष ने बहन की शिनाख्त की थी। वहीं माता-पिता ने शिनाख्त करने से इंकार कर दिया था।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular