Mathura: लाल रंग के सूटकेस में मिला युवती का शव, सीने में मारी गई थी गोली, खून से सना था चेहरा

0
32

Mathura

इंडिया न्यूज, मथुरा (Uttar Pradesh)। दिल्ली की श्रद्धा और लखनऊ की निधि हत्याकांड का मामला अभी शांत नहीं हुआ है। इसी बीच मथुरा में शु्क्रवार को एक लाल रंग के सूटकेस में लड़की का शव मिला है। मामला यमुना एक्सप्रेस-वे का है। युवती के सीने में गोली मारी गई है। उसके शरीर पर कई चोटों के निशान भी मिले हैं। सूचना पाकर सीओ महावन आलोक सिंह मौके पर पहुंचे। युवती ने काले रंग की टी शर्ट और लोअर पहन रखा है। मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई है। सीओ ने बताया कि युवती की पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं।

सूटकेस खोला तो दंग रह गए पुलिसकर्मी
पुलिस के मुताबकि शुक्रवार की दोपहर करीब 2 बजे राया थाना क्षेत्र से सूचना मिली कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर लाल रंग का सूटकेस पड़ा है। सूटकेस राया कट के सर्विस रोड पर स्थित राजकीय कृषि फार्म के समीप पड़ा था।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब सूटकेस को खोलकर देखा तो सभी दंग रह गए। सूटकेस में युवती की लाश थी। लाश को पॉलिथीन में लपेटकर रखा गया था। युवती का चेहरा खून से सना था। युवती की उम्र करीब 24 साल। अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

हत्या कर फेंकी गई लाश
आशंका है कि युवती के सीने में गोली मारकर हत्या की गई और उसके बाद शव को सूटकेस में भरकर फेंक दिया। उसका कद पांच फीट दो इंच है। रंग गोरा और लंबे काले बाल हैं। युवती स्लेटी कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है, जिस पर लेजी डेज लिखा है। नीला और सफेद फूलपत्तीदार प्लाजो पहने हुए हैं। बाएं हाथ पर कलावा व काला धागा बंधा है। लाल सफेद व बैगनी रंग की साड़ी भी सूटकेस में मिली है।

यह भी पढ़ें: अखिलेश बोले- मैनपुरी सपा का गढ़, हम जीतेंगे; केंद्रीय मंत्री ने कहा- सियासत के फैसले विरासत से नहीं होते

Connect Us Facebook | Twitter

 

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here