Thursday, February 2, 2023
Homeउत्तर प्रदेशजमीयत सम्मेलन में बोले मौलाना महमूद मदनी, अपने ईमान से समझौता नहीं...

जमीयत सम्मेलन में बोले मौलाना महमूद मदनी, अपने ईमान से समझौता नहीं करेंगे

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, Saharanpur: Maulana Madani  in Jamiat conference :  एक तरफ ज्ञानवापी मस्जिद विवाद चल रहा है। इस बीच देवबंद में हुए जमीयत उलमा-ए-हिंद के कार्यकारिणी अधिवेशन में जमीयत अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी ने अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि हम अपने ईमान से समझौता नहीं करेंगे।

हम लोग मुश्किल हालात में हैं

मौलाना मदनी ने कहा कि हम लोग ऐसे मुश्किल हालात में हैं, जिसकी कल्पना नहीं कर सकते। कहा कि देश में आज हालात मुश्किल हैं। देश में नफरत के पुजारी बढ़ गए हैं। लेकिन इन मुश्किल हालातों में भी मायूस होने की जरूरत नहीं है। हम जुल्म सह लेंगे लेकिन देश पर आंच नहीं आने देंगे। उन्होंने कहा कि हम हर चीज से समझौता कर सकते हैं, पर देश से नहीं। इस बात को हर किसी को समझने की जरूरत है।

हमें नफरत के रास्ते पर नहीं चलना है

उन्होंने कहा कि मुश्किलों को झेलने के लिए हौसला चाहिए, ताकत चाहिए। हम कमजोर लोग हैं, लेकिन कमजोरी का यह मतलब नहीं कि हमें दबाया जाए। हमारे अंदर ताकत है और हमें यह ताकत हमारे पैगंबर से मिली है। हम हर चीज से समझौता कर सकते हैं, लेकिन अपने ईमान से समझौता नहीं करेंगे। हमारा ईमान हमें सिखाता है कि हमें मायूस नहीं होना है। उन्होंने कहा कि हमें उनके नफरत वाले ऐक्शन प्लान पर नहीं चलना है। हमें अपना मेलजोल बढ़ाना होगा।

यह भी पढ़ेंः सीएम योगी ने कसा अखिलेश पर तंज, एक घंटे तक भाषण देते रहे नेता प्रतिपक्ष, लगा चुनावी भाषण है

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular